गौतस्कर अकबर बंजारा की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोज़र, मेरठ में एक साथ 16 जगह हुई कार्रवाई
गौतस्कर अकबर बंजारा की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोज़र, मेरठ में एक साथ 16 जगह हुई कार्रवाई
Share:

लखनऊ: त्तर प्रदेश के मेरठ विकास प्राधिकरण (MDA) की तरफ से चारों जोन के 16 शब्द जोनों में शनिवार को अवैध निर्माण और अवैध कॉलोनियों के खिलाफ अभियान एक साथ चलाया गया। फतेहुल्लहपुर में गौ तस्कर अकबर बंजारा के अवैध कॉन्प्लेक्स को प्राधिकरण की टीम ने दोपहर में जमींदोज़ कर दिया। शहर से बिहार तक अवैध कॉलोनियों और अवैध निर्माण के खिलाफ चारों जोन प्रभारी की अगुवाई में अभियान चलाया गया।

बीते दिनों कमिश्नर ने MDA का निरीक्षण किया था, जिसमें कई कर्मचारी गैरमौजूद मिले थे, इस पर उन्होंने नाराजगी प्रकट करते हुए अवैध निर्माण पर सभी 16 सब जोनों में कार्यवाही के निर्देश दिए थे। शनिवार को सुबह से ही प्रशासन की टीम प्राधिकरण में तैनात रही और मजिस्ट्रेट और पुलिस के साथ टीमें निकलीं। जोन ए के अंतर्गत मोहम्मद इकबाल की इस्माइल नगर में दो दुकानें, मोहम्मद शफीक की 60 फुट रोड माधवपुरम में एक इमारत, गौ तस्कर अकबर बंजारा की फतेह उल्लाह पुर में दुकाने तोड़ दी गई हैं। 

वहीं, नीरज मित्तल की बिजली बंबा बाईपास पर 10 फुट ऊंची बाउंड्री वाल व गार्ड रूम, जोन बी में ओम प्रकाश यादव बागपत रोड पर दो दुकानें, दीपक कुमार की दो दुकानें, त्रिवेणी एंक्लेव भोला रोड पर 6 दुकानें, फूल बाग कॉलोनी में व्यवसाय इमारत, रियाज मलिक की अवैध कॉलोनी जो कि ईदगाह के पास मवाना रोड पर स्थित है, पर बुलडोज़र की कार्रवाई की जा रही है।

आंध्र प्रदेश में स्थानीय नेता की हत्या से भड़के ग्रामीण, विधायक पर क़त्ल का आरोप लगाकर किया हमला

इफ्तार पार्टी के विरोध में BHU के स्टूडेंट्स ने मुंडवाया सिर, कुलपति आवास पर छिड़का गंगाजल

एक पहल ऐसी भी: अब स्वदेशी Koo ऐप के साथ करें चारों धाम की यात्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -