आंध्र प्रदेश में स्थानीय नेता की हत्या से भड़के ग्रामीण, विधायक पर क़त्ल का आरोप लगाकर किया हमला
आंध्र प्रदेश में स्थानीय नेता की हत्या से भड़के ग्रामीण, विधायक पर क़त्ल का आरोप लगाकर किया हमला
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के एलुरु में YSR-CP के एक नेता के क़त्ल के बाद सियासत गरमा गई है. इसे लेकर स्थानीय लोगों में गुस्सा है. वहीं कुछ लोगों ने YSR-CP के ही एक MLA पर हत्या का आरोप लगाया है. द्वारका तिरुमाला मंडल के जी कोट्टापल्ली गांव में स्थानीय नेता का क़त्ल हुआ था. इसके बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है.

बता दें कि ग्रामीणों ने YSR-CP के MLA तलारी वेंकट राव पर हत्या में शामिल होने का इल्जाम लगाते हुए शनिवार को उनपर हमला बोल दिया. जानकारी के अनुसार, MLA तलारी वेंकट राव शनिवार को द्वारका तिरुमाला मंडल के जी कोट्टापल्ली गांव में पहुंचे थे. इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें भीड़ विधायक के साथ धक्का-मुक्की करती हुई दिखाई दे रही है. इसके साथ ही लोग उनका पीछा भी कर रहे हैं. एक पुलिसकर्मी ने MLA को बचाने के लिए चारों तरफ से कवर कर लिया है. बाद में पुलिस ने विधायक को मौके से सुरक्षित निकाल लिया. 

इससे मौके पर भगदड़ मच गया. वहीं MLA की सुरक्षा में लगे तीन पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस के उच्च अधिकारियों को दी गई. घटनास्थल के लिए भारी तादाद में पुलिस फोर्स पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी YSR कांग्रेस और MLA समर्थिक समूह के बीच घमासान रही है. ऐसे में स्थानीय नेता की हत्या के बाद लोगों का आरोप है कि इसमें विधायक तलारी वेंकट राव भी संलिप्त हैं. इस घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है.

इफ्तार पार्टी के विरोध में BHU के स्टूडेंट्स ने मुंडवाया सिर, कुलपति आवास पर छिड़का गंगाजल

एक पहल ऐसी भी: अब स्वदेशी Koo ऐप के साथ करें चारों धाम की यात्रा

'अगला जन्म मिला तो फौजी जरूर बनूंगा बापू..', लिखकर सेना में भर्ती की आस लगाए युवक ने की ख़ुदकुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -