बुलंदशहर में फिर गैंगरेप, छात्रा को किडनैप कर चलती कार में बनाया हवस का शिकार
बुलंदशहर में फिर गैंगरेप, छात्रा को किडनैप कर चलती कार में बनाया हवस का शिकार
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक बार फिर शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. घर से स्कूल जा रही 10वीं की छात्रा को अगवा कर के चलती कार में उसके साथ गैंगरेप किया गया. कार सवार दो युवकों ने छात्रा को अगवा किया और नशे की गोलियां खिलाकर उसके साथ रेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्रा को कार से फेंककर फरार हो गए. हालांकि, पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में गैंगरेप के आरोपों का जिक्र नहीं किया है. 

लड़की को जन्म दिया तो प्राइवेट पार्ट में सरिया डालकर जान से मारने कि कोशिश

जानकरी के मुताबिक बुलंदशहर के अगौता इलाके के एक गांव की 10वीं की छात्रा रोज की तरह शनिवार सुबह भी स्कूल के लिए घर से निकली, लेकिन रास्ते में ही उसे दो युवकों ने अगवा कर लिया. कार सवार युवक उसे घंटों घुमाते रहे और इसी बीच उसे पानी से नशे की गोलियां खिला दी गई. पीड़ित छात्रा के पिता का आरोप है कि युवकों ने उनकी बेटी की अस्मत लूटी है. वारदात के बाद सिटी के स्याना अड्डे पर उसे कार से फेंककर भाग गए. पुलिस और स्थानीय लोग छात्रा को अस्पताल लेकर आए, जहां उसकी हालत बिगड़ने पर उसे जिला महिला अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों की मानें तो पीड़ित छात्रा की हालत नाजुक है.

नाबालिग बहन को अकेला देखकर बनाया हवस का शिकार

मौके पर पहुंचे एसएसपी अनीस अंसारी ने पीड़िता से बात की है और थाना पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं. एसएसपी ने बताया कि पीड़िता के परिजनो की तहरीर में गैगरेप की बात की जिक्र नहीं है. पुलिस केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर चुकी है और छात्रा के उपचार के साथ उसका मेडीकल परीक्षण भी कराया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि मेडीकल रिपोर्ट के आधार पर केस की धाराएं बदल दी जाएगी और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

दगाबाज महबूबा ने प्रेमी को होटल में बुलाया फिर घर वालो के साथ मिलकर किया ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -