बुलंदशहर हिंसा: अगर मेरे बेटे से इंस्पेक्टर की हत्या की है, तो मैं खुद उसकी जान ले लूंगी

Dec 08 2018 10:41 AM
बुलंदशहर हिंसा: अगर मेरे बेटे से इंस्पेक्टर की हत्या की है, तो मैं खुद उसकी जान ले लूंगी

बुलंदशहर: इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या के आरोप में घिरे सेना के जवान जीतेंद्र की मां का कहना है कि अगर उनके बेटे ने बुलंदशहर में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को गोली मारी है तो वे खुद अपने बेटे को मार देंगी. कुछ वीडियो के हवाले से यह दावा किया जा रहा है कि सेना के जवान जीतेंद्र ने इंस्पेक्टर सुबोध सिंह को गोली मारी थी. 

सर्दियों में बढ़ सकती है अस्‍थमा के रोगियों की संख्या, रखें कुछ बातों का ध्यान
 
जीतेन्द्र की माँ रतन कौर का कहना है कि, ''अगर कोई ऐसी तस्वीर या वी़डियो मेरे सामने आते हैं, जिनमें मेरा बेटा सुबोध सिंह पर हमला करते दिखाई दे रहा हो, तो मैं खुद उसकी जान ले लूंगी. उन्होंने कहा कि मेरा बड़ा बेटा धर्मेंद्र भी सेना में ही है और पुणे में कार्यरत है. मेरे दोनों बेटे सेना में हैं और फ़िलहाल दोनों ड्यूटी पर हैं.'' 

नोबल विजेता ने कहा कैंसर कभी नहीं होगा खत्म

रतन कौर ने आरोप लगाया कि पुलिस ने महाव गांव के उनके घर में जबरदस्ती घुसकर फ़ौजी की पत्नी प्रियंका को पीटा था. रतन ने कहा कि सोमवार की रात पुलिस ने उनके घर में तोड़फोड़ की और वाहन को नुक़सान पहुंचाया है. उन्होंने कहा, ''मैं निर्दयी नहीं हूं. पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध सिंह और चिंगरावथी गांव के लड़के सुमित के मारे जाने का ग़म मुझे भी है.''  रतन कौर ने बताया कि उनके पति राजपाल सिंह और प्रियंका पुलिस की दबिश के दौरान घर में थे और वे अपने बड़े बेटे धर्मेंद्र की पत्नी के घर गई हुई थीं. रतन ने कहा कि वो चार दिसंबर की सुबह लौटी हैं. रतन कौर ने कहा है कि प्रियंका को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं जीतेंद्र की पत्नी प्रियंका ने भी अपनी सास के आरोपों पर हामी भरी है.

खबरें और भी:-

क्रिकेट में उत्तराखंड का भविष्य उज्जवल : खन्ना

सराफा बाजार : लगातार चार दिनों की बढ़त के बाद आज घटे सोने-चांदी के दाम

शेयर बाजार : लगातार तीन दिनों की गिरावट के बाद आज संभला बाजार, जानिए आज के आकड़ें