क्रिकेट में उत्तराखंड का भविष्य उज्जवल : खन्ना
क्रिकेट में उत्तराखंड का भविष्य उज्जवल : खन्ना
Share:

बीसीसीआई के अध्यक्ष सी के खन्ना ने कहा क्रिकेट में उत्तराखंड का भविष्य उज्ज्वल है और इसका नुकसान बीसीसीआई नहीं होने देगा। साथ ही खन्ना ने कहा हमें आशा है कि आने वाले समय में इस स्टेडियम में बड़े स्तर के मैच होंगे। दरअसल यह बाते खन्ना ने शुक्रवार को राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के दौरे के दौरान कही इस दौरान उन्होंने कहा कि इस स्टेडियम में सुविधाओं की कोई कमी नहीं है। आगे चल कर इस स्टेडियम में कई सारे बड़े स्तर के मैच होने स्वाभाविक हैं। स्टेडियम की क्षमता के बारे में खन्ना ने कहा अगर इसकी बैठक क्षमता और बढ़ जाती है तो इस स्टेडियम की तुलना बाकी बड़े स्टेडियम से करना और भी आसान हो जाएगा। वहीं ऐसा होता है तो यहां अंतरराष्ट्रीय मैच होना भी संभव होंगे। 

डोमेस्टिक खिलाड़ियों के लिये खुलेंगे दरवाजे
खन्ना ने कहा रणजी हो, सी के नायडू हो या फिर डोमेस्टिक मैच। उत्तराखंड के साथ बाकी 8 स्टेट को डोमेस्टिक मैच मिलने से खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला है। और अगर इस मंच पर डोमेस्टिक खिलाड़ी बेहतर खेल दिखाते हैं तो उनके लिए आगे के दरवाजे भी खुल जाएंगे। 

फ्रेंचाइजी तय करेंगे आईपीएल होंगे या नहीं 
आईपीएल के मैच मिलने के सवाल पर खन्ना ने कहा आईपीएल के मैच कहां होने हैं ये टीमों की फ्रेंचाइजी तय करती है। ऐसे में आईपीएल के मैच यहां मिलेंगे या नहीं ये कह पाना मुश्किल है। पहली बार दून के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पहुंच खन्ना ने स्टेडियम की खूब तारीफ की। कहा की यहां मुझे काफी अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि सकारात्मक सोच रखें तो सब संभव होगा। 

हॉकी विश्व कप: स्पेन से ड्रॉ खेलकर क्वार्टरफाइनल तक पहुंचा न्यूजीलैंड

टेस्ट सीरीज: ऑस्ट्रेलिया ने फिर उठाई वही मांग, जिसके लिए भारत पहले ही कर चुका है इंकार

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया: ऋषभ पंत ने धोनी की तरह अश्विन को दी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -