ठाणे में इमारत गिरी, बचाव कार्य जारी
ठाणे में इमारत गिरी, बचाव कार्य जारी
Share:

महाराष्ट्र के ठाणे में शुक्रवार को एक इमारत गिरने से मलबे में दबकर चार लोगों की मौत हो गई है, वहीं कुछ लोग घायल हो गए हैं. मलबे में और लोगों के दबे होने की संभावना है. बचाव कार्य ज़ोरों पर है.

शहर के पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार तड़के मलबे से 18 वर्षीया रुक्सा अहमद खान नामक महिला का शव बाहर निकाला गया, जिसके बाद मृतकों की संख्या बढ़कर चार हो गई है. ठाणे की आपदा प्रबंधन इकाई ने जानकारी दी कि सात साल पुरानी इमारत 'ताहिर दिन्जोर', शुक्रवार को सुबह लगभग नौ बजे ढह गई थी. इसमें कुल चार लोगों के मरने की पुष्टि की जा चुकी है, वहीं कुछ घायलों को इलाज के लिए इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया, जबकि बाकी घायलों को ठाणे के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महाराष्ट्र के लोकनिर्माण विभाग के मंत्री एकनाथ शिंदे शुक्रवार शाम को अस्पताल जाकर घायलों से मिले और डॉक्टरों से उनका हालचाल जाना. आशंका है कि अभी मलबे में कुछ और लोग भी फंसे हो सकते हैं. बचाव कार्य में ठाणे और भिवंडी दमकल विभाग की दो टीमों और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल की दो टीमों के साथ ही 60 और कर्मचारी लगातार कार्य कर रहे हैं.

छेड़छाड़ का विरोध करने पर ज़िंदा जलाया

गुडगाव में 90 लाख की डकैती

हॉस्टल में इंजीनियरिंग के छात्र ने की खुदखुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -