मुंबई में 4 मंजिला ईमारत गिरने से 11 लोगों की मौत, मलबे से 10 लोगो को निकाला जिंदा
मुंबई में 4 मंजिला ईमारत गिरने से 11 लोगों की मौत, मलबे से 10 लोगो को निकाला जिंदा
Share:

मुंबई: मुंबई में बारिश के कारण हाल में घाटकोपर में एक रिहायशी इमारत के गिरने से 11 लोगों की मौत हो जाने के साथ कई लोग घायल हो गए है. बिल्डिंग के मलबे से 10 लोगो को जिंदा निकाला गया है वही अभी भी कुछ और लोगो के इस मलबे में फंसे होने की आशंका है. करीब 35 साल पुरानी साईंदर्शन अपार्टमेंट नाम की यह बिल्डिंग काफी जर्जर हो चुकी थी. वही लगातार हो रही बारिश के चलते आज सुबह धराशायी हो गयी. जिसमे 11 लोगों की मौत हो गयी. 

बता दे कि मुंबई के घाटकोपर में एक रिहायशी चार मंजिला जर्जर इमारत गिर गई. इस इमारत के अचानक ढहने से कई लोग इसके अंदर ही फंस गए. प्रशासन द्वारा बचाव और राहत कार्य जारी है. दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. 10 लोगों को बचा लिया गया है. रेस्क्यू वैन और एंबुलेंस भी मौके पर मौजूद है. वही घायलों को अस्पताल पहुँचाया गया है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर बने नर्सिंग होम में एक पिलर को कुछ दिन पहले तोड़ा गया था. इसे लेकर सोमवार रात को ही सोसायटी की मीटिंग हुई थी. इसके बाद लोगों से बिल्डिंग खाली करने के लिए कहा गया था, लेकिन लोगों ने बिल्डिंग खाली नहीं की.  घटना के बारे में कहा गया है कि सुबह एक झटका लगा, जिसके बाद कुछ लोग बिल्डिंग से बाहर आ गए. कुछ देर बाद ही दूसरा झटका लगा और पूरी बिल्डिंग गिर गई. रोड पर मलबे के गिरने के कारण जाम लग गया.

मुंबई, गुजरात सहित देश हुआ पानी पानी, कई जगह बाढ़ जैसे हालात

गुजरात में 22 घंटो में हुई 24 इंच बारिश, हुए बाढ़ जैसे हालात

बिहार में बाढ़ से हालात चिंताजनक, स्कूलों में अवकाश

जोधपुर की बारिश अपने साथ वाहन से लेकर अन्य कई सामान ले गई (VIDEO)

हिमाचल में प्री मानसून की बारिश से भूस्खलन, पंजाब के पास बढ़ा तापमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -