सीआरपीएफ के जवानों के हाथ लगी बड़ी सफलता, 2 महिला नक्सलियों को किया ढेर
सीआरपीएफ के जवानों के हाथ लगी बड़ी सफलता, 2 महिला नक्सलियों को किया ढेर
Share:

बीजापुर में जिला रिजर्व गार्ड (DRG) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के साथ मुठभेड़ में रविवार की प्रातः 2 महिला नक्सली को ढेर कर चुके है। बस्तर रेंज के IG पी सुंदरराज ने मुठभेड़ की सूचना भी दी है। IG पी सुंदरराज ने बताया कि मुठभेड़ नईद थाना इलाके के जाबेली गांव के पास जंगल में सुबह के तकरीबन 6 बजे हुई। उस वक़्त विभन्न सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम जंगल में नक्सल विरोधी अभियान पर निकल चुकी है।

उन्होंने कहा है कि जिला रिजर्व गार्ड (DRG) और CRPF के जवानों ने शनिवार रात को एक गुप्त जानकारी के आधार पर राज्य की राजधानी रायपुर से 450 किलोमीटर दूर स्थित जबेली, दुर्धा और मोसला गांवों की ओर नक्सल विरोधी अभियान को शुरू कर दिया था।

उन्होंने बताया कि रविवार को सुबह गश्त करने के समय टीम सशस्त्र उग्रवादियों के एक समूह से आमने-सामने आ चुकी है और इसके बाद मुठभेड़ भी शुरू हो गई थी। जब गोलीबारी बंद हुई तो अवसर से 2 महिला नक्सली के शव, 12 बोर की एक बंदूक, एक नौ एमएम की पिस्तौल, कॉर्डेक्स वायर, विस्फोटक सामग्री और नक्सलियों का अन्य सामान भी जब्त कर लिया गया है। क्षेत्र में सुरक्षा बल भेज दिया गया है और तलाशी अभियान अभी बह चल रहा है। 

Video: ये माँ नहीं हो सकती! डेढ़ साल की बच्ची को पीट-पीटकर फेंका घर से बाहर

बेखौफ हुए बदमाश! सरेआम डॉक्टर पर चलाई गोली, अस्पताल में हुए भर्ती

प्रेमी के साथ दिखी पत्नी तो गुस्साए पति ने कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -