एक बार फिर बग का शिकार हुआ एप्पल का FaceTime एप्प

एप्पल के यूज़र्स काफी समय से फेसटाइम एप्प को लेकर की सारी समस्याओं से जूझ रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अपने iPhone को iOS के लेटैस्ट वर्जन 12.1.4 में अपडेट करने के बाद यूज़र्स की परेशानियों में कमी होने की बजाए इसमें अब और भी इजाफा हो गया है. साथ ही यूज़र्स ने शिकायत करते हुए बताया है कि फेस टाइम एप्प के जरिए काल करने पर 'Add Person' बटन सही तरीके से काम नहीं कर पा रहा है और इसमें पहले भी ऐसी समस्या सामने आई थी. बताया जा रहा है कि तीसरे व्यक्ति को ऐड कर पाने में यूजर्स को समस्या हो रही है.  

अब आगे क्या ?रिलीज होना चाहिए नया iOS अपडेट...

zdnet की रिपोर्ट की माने तो iPhone यूज़र्स ने मैकरूमर्स फोर्म पर शिकायत करते हुए बताया है है कि ग्रुप फेसटाइम फीचर एक बग की वजह से सही तरीके से काम नहीं कर रहा है और इससे उन्हें काफी परेशानी झेलनी पद रही हैं. वहीं फिलहाल यह बात साफ नहीं है कि एप्पल इसे फिक्स करने पर कोई विचार कर रही है या नहीं. क्योंकि इस बारे में कंपनी ने अभी कुछ नही कहा है. पहले भी हाल ही के दिनों में इसमें बग पाया गया था. अतः अब मना जा रहा है कि इस समस्या को लेकर एप्पल जल्द नया अपडेट लाएगी. जिससे फेसटाइम बग को फिक्स किया जा सकेगा. 

दूसरी बार आई यह समस्या...

बता दें कि इससे पहले भी फेस टाइम एप्प बग का शिकार हुआ था और फिर इसके बाद एप्प का इस्तेमाल करते समय बिना कॉल रिसीव किए भी दूसरे यूज़र्स की बातें यूजर्स सुन सकते थे. यह उस समय FaceTime कॉल रिसीवर के फोन को एक माइक्रोफोन में बदल देता था और इसके कारण यूजर्स के लिए यह एक बड़ी समस्या बन चुकी थी. 

Samsung का धमाल, पेश की Galaxy Watch Active और Galaxy Fit, Fit e

AIRTEL ग्राहकों में खुशी की लहर, कंपनी फ्री दे रही 1000 GB डेटा

लीक हुई Oneplus 7 की तस्वीर, अगले सप्ताह होगा बड़ा धमाका

मोटोरोला के फोन पर तगड़ी छूट, 12 हजार रु तक मिल रहा डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -