लीक हुई Oneplus 7 की तस्वीर, अगले सप्ताह होगा बड़ा धमाका
लीक हुई Oneplus 7 की तस्वीर, अगले सप्ताह होगा बड़ा धमाका
Share:

चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 होगा. बता दें कि इंटरनेट पर इसकी कुछ लीक तस्वीरें शेयर की गई हैं और इसमें डिजाइन नया नजर आ रहा है, डिस्प्ले में कोई नॉच नहीं मिलेगा. साथ हे कंपनी ने यह स्थिति भी साफ कर दे है कि वह अब केवल 5G स्मार्टफोन ही लाएगी. लीक तस्वीर से पता चल रहा है कि यह एक हार्ड केस में रखा गया है और देखने से लगता है कि इसमें स्लाइडिंग डिस्प्ले है.

बता दें कि इटली के एक ब्लॉग Tutto Android ने इसे OnePlus डिवाइस की इंटर्नल फोटो करार दिया है और इस तस्वीर में आप ऑल डिस्प्ले वाली स्क्रीन और पतले बेजल को निहार सकते हैं. पावर बटन और वॉल्यूम बटन भी इसमें दिखाई पद रहे हैं. जबकि यहां अलर्ट स्लाइडर भी आपको मिलेगा. 

लीक तस्वीर में यह भी कहा जा रहा है कि यह फोन Oppo Find X जैसा लगेगा, Find X में भी स्लाइडर कैमरा आपको मिलेगा. साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो न प्लस अगले हफ्ते मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान 5G स्मार्टफोन का शोकेस कर सकती है. अभी यह साफ नहीं है कि 5G स्मार्टफोन को OnePlus 7 ही कहा जाए, लेकिन इसे लेकर कयास काफी लगाए जा रहे हैं कि यह फोन वनप्लस 7 ही होगा. जल्द ही इस बात स ऐभे पर्दा उठ जाएगा. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो OnePlus 7 में एज टू एज कर्व्ड डिस्प्ले होगी और इसमें नॉच नहीं मिलेगा. जबी इसमें सेल्फी कैमरा के लिए स्लाइडर दिया जा रहा है. इसमें एमोलेड स्क्रीन होगी और OnePlus 6T की तरह इसमें भी अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा. 

भारत में शुरू हुआ Vivo V15 Pro का लॉन्चिंग इवेंट, जानिए क्या होगा ख़ास

अब Twitter में आ रहा नया फीचर, कैप्शन के साथ होंगे फोटो और वीडियो पोस्ट

Vodafone ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, शानदार ऑफर के साथ पेश हुआ नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -