दिवाली से पहले सुष्मिता सेन के घर आई लक्ष्मी, लिखा स्पेशल नोट
दिवाली से पहले सुष्मिता सेन के घर आई लक्ष्मी, लिखा स्पेशल नोट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने हाल ही में बड़ी खबर साझा की है। इस समय वह झूम रहीं हैं। जी दरअसल सुष्मिता बुआ बन गई है और बुआ बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखने के लिए मिल रही है। आपको बता दें कि सुष्मिता के भाई राजीव सेन (Rajiv Sen) और भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) एक प्यारी सी बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। जी हाँ, चारू ने 1 नवंबर को बच्ची को जन्म दिया हैं। इस बारे में खबर मिलते हैं सुष्मिता फौरन अस्पताल पहुंच गईं, जहां से उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट की और बच्ची के स्वागत में खास नोट लिखा।

आप देख सकते हैं सुष्मिता सेन ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें वह हॉस्पिटल के नीले कपड़ों में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर काले रंग का मास्क है और सिर पर प्लास्टिक कैप। आप देख सकते हैं सुष्मिता इस फोटो में एक विंडो के पास बैठी नजर आ रही हैं और दोनों हाथों से हार्ट शेप बनाती दिख रही हैं। अपनी इस फोटो के साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट लिखा है। वह लिखती हैं, "दिवाली से पहले लक्ष्मी आई।।।ये एक लड़की हैं।।।चारू असोपा और राजीव सेन को बधाई।।क्या खूबसूरत है वो।।।आज सुबह मैं बुआ बन गई।।।बहुत खुश हूं।।।।अभी बच्ची की फोटो को शेयर करना अलाउड नहीं हैं।।।इसलिए अपनी शेयर कर रही हूं।।अभी चारू ने प्यारी सी परी को डिलीवर किया है। मैं इस खूबसूरत पल की गवाह हूं।।।"

वहीं दूसरी तरफ सुष्मिता ने इसके लिए चारू की डॉक्टर को भी थैंक यू कहा। जी हाँ, उन्होंने लिखा है, 'राजीव और चारू को भी बधाई दीं।' सुष्मिता की इस पोस्ट पर उनकी भाभी चारू ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट में लिखा है, "दीदी आपको बहुत सारा प्यार।।।फाइनली बुआ की जान आ गई'। आपको बता दें कि सुष्मिता की इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर सुष्मिता को बधाई दे रहे हैं।

जानिए आखिर क्यों शाहरुख खान ने अपने घर का नाम रखा था मन्नत?

सलमान खान को लेकर महेश मांजरेकर ने किया ये बड़ा खुलासा

इस मशहूर विलेन के बेटे की पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज, देखकर आएगा मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -