इस मशहूर विलेन के बेटे की पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज, देखकर आएगा मजा
इस मशहूर विलेन के बेटे की पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज, देखकर आएगा मजा
Share:

दिग्गज अभिनेता डैनी डेंजोंगपा के बेटे रिनजिंग डेंजोंगपा अब फिल्मों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जी दरअसल उनकी पहली फिल्म ‘स्क्वाड’ जल्द आने वाली है और बीते सोमवार को इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में पूर्व बाल अभिनेत्री मालविका राज भी हैं। यह फिल्म नीलेश सहाय द्वारा निर्मित, निर्देशित और लिखित है। आप सभी ‘स्क्वाड’ में पूजा बत्रा, मोहन कपूर, अमित गौर, तनीषा ढिल्लन, दिशिता जैन को देखने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

आपको बता दें कि यह फिल्म देश के विशेष बलों के बीच की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके केंद्र में एक छोटी लड़की है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रिनजिंग डेंजोंगपा ने कहा, 'हम यह देखने के लिए बहुत उत्साह है कि लोग फिल्म को कैसे प्रतिक्रिया देंगे और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि वे इसे देखेंगे और इसे पसंद करेंगे। मैंने व्यक्तिगत रूप से ‘स्क्वाड’ की यात्रा के माध्यम से बहुत कुछ सीखा है।' वहीं मालविका राज के बारे में बात करें तो उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में युवा ‘पू’ का किरदार निभाया था जो अब बड़ी हो गई हैं और इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए मालविका राज ने कहा, “मुझे कभी नहीं पता था कि मेरे पास इतनी ताकत है, जब मुझे बताया गया कि फिल्म में मुझे रिनजिंग के साथ बहुत सारे एक्शन करना होगा, लेकिन नीलेश ने वास्तव में हम पर उतना विश्वास किया, जितना हम खुद पर विश्वास करते थे और इससे वास्तव में मदद मिली। मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे उतना ही प्यार देंगे, जितना उन्होंने मुझे उस समय ‘के3जी’ के लिए दिया था।” आप सभी को बता दें कि ‘स्क्वाड’ फिल्म को 12 नवंबर को जी5 पर रिलीज किया जाने वाला है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'डॉक्टर जी', नए पोस्टर के साथ हुआ एलान

बस ड्राइवर थे पिता, गरीबी में कटा बचपन...इस तरह बॉक्सिंग के शिखर पर पहुंचे विजेंद्र सिंह

सामने आया 'सत्यमेव जयते 2' का धमाकेदार ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते दिखे जॉन अब्राहम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -