जानिए आखिर क्यों शाहरुख खान ने अपने घर का नाम रखा था मन्नत?

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 2 नवंबर 1965 को दिल्ली में हुआ था। शाहरुख खान ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक बेहतरीन पहचान बनाई है। शाहरुख खान के बर्थडे से पहले उनके मन्नत को लाइट्स से सजाया गया है। शाहरुख की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक उनके घर के बाहर आते हैं। शाहरुख भी अपने प्रशंसकों का दिल रखने के लिए प्रत्येक वर्ष अपने जन्मदिन वाले दिन बाहर आते हैं तथा प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हैं। आज शाहरुख के जन्मदिन पर आपको उनके घर मन्नत के बारे में कुछ विशेष बातें बताते हैं।

शाहरुख खान ने अपना ड्रीम हाउस एक गुजराती कारोबारी से क्रय किया था। इस घर का नाम पहले विला विएना हुआ करता था। लेकिन जब उन्होंने इस घर को क्रय किया तो उन्होंने सोचा था कि वह इसका नाम जन्नत रखेंगे लेकिन इस घर को लराय करने के पश्चात् उनकी प्रत्येक इच्छा पूरी होने लगी थी तथा वह अपने करियर के पीक पर पहुंच गए थे। जिसके परिणामस्वरुप उन्होंने अपने घर का नाम मन्नत रखा।

वही हाल ही में शाहरुख खान ने बताया था कि यदि मैं किसी दिन मुश्किल में होगा तो मैं स्वयं को बेच दूंगा मगर मन्नत को कभी नहीं बेचूंगा। आपको बता दें शाहरुख खान का ड्रीम हाउस विश्व के टॉप 10 घरों में से एक है। शाहरुख ने अपना घर मन्नत जब क्रय किया था तब उसका दाम 13।32 करोड़ था लेकिन अब उनके इस छह मंजिला घर का दाम 200 करोड़ रुपये हो गया है। मन्नत मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड में सी फेसिंग है। मन्नत को शाहरुख खान की वाईफ गौरी ने इंटीरियर डिजाइन किया है।

सलमान खान को लेकर महेश मांजरेकर ने किया ये बड़ा खुलासा

इस मशहूर विलेन के बेटे की पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज, देखकर आएगा मजा

ऐश्वर्या के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन ने पहनाया ये स्पेशल ताज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -