BTS बैंड के इस मेंबर ने दी कोरोना को मात, जल्द शुरू करेंगे काम
BTS बैंड के इस मेंबर ने दी कोरोना को मात, जल्द शुरू करेंगे काम
Share:

बीटीएस सदस्य सुगा कोविड से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. इस बात की सूचना साउथ कोरियाई म्यूजिक सेप्टेट की एजेंसी बिगहिट म्यूजिक (BigHit Music) ने जारी की है. 24 दिसंबर को सुगा कोविड संक्रमित पाए गए थे. अब वो अपनी दिन- प्रतिदिन की एक्टिविटीज को जल्द शुरू करने वाले है.

एजेंसी ने बयान जारी करते हुए बोला है कि, ” हम आपको बताना चाहते हैं कि बीटीएस सदस्य सुगा  कोविड संक्रमण से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और आज उनका क्वारंटीन का वक़्त भी समाप्त हो चुका है. सुगा बीते 10 दिन से घर में क्वारंटीन थे और कोविड  का उपचार करा रहे थे. सुगा का असली नाम मिंग यून गी  है. उन्हें क्वारंटीन में रहने के बीच कोई लक्षण देखने को नहीं मिले. 28 वर्षी रैपर फिलहाल अपने घर में आराम कर रहे हैं”.

एजेंसी ने बयान जारी रखते हुए आगे बताया है कि ”हम सभी फैंस का धन्यवाद करना चाहेंगे जिन्होंने आर्टिस्ट के जल्दी ठीक होने की दुआ करते है. इसकी साथ मेडिकल फील्ड के लोगों का भी धन्यवाद करते हैं जो कोरोना वायरस के दूर करने के लिए अपनी पूरा प्रयास कर रहे है. बिगहिट म्यूजिक ने आगे बोला है कि हमारे लिए कलाकारों का स्वास्थ्य सबसे बड़ी प्रार्थमिकता है और स्वास्थ्य संबंधी दिशा निर्देशों का पालन  करने वाले है”.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई कर्टनी कार्दशियन की फोटोज और वीडियो

ब्लैक पर वाइट प्रिंट वाली ड्रेस के साथ Rita Ora ने ढाया कहर

Bella Hadid ने शेयर की अपनी सालों पुरानी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -