आखिर क्यों फ़ास्ट एंड फ्यूरियस से अलग हुए ड्वेन जॉनसन
आखिर क्यों फ़ास्ट एंड फ्यूरियस से अलग हुए ड्वेन जॉनसन
Share:

हॉलीवुड की सुपरहिट मूवी सीरीज फास्ट एंड फ्यूरियस विश्वभर में भी बहुत ही ज्यादा पसंद की जा रही है। इस मूवी के हर किरदार को दर्शक बहुत पसंद  कर रहे है। हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ड्वेन जॉनसन  ने वर्ष 2011 में फास्ट एंड फ्यूरियस की सीरीज फास्ट फाइव में अहम्  किरदार से साथ इस फ्रेंचाइजी में कदम रखा था। दर्शकों को उनका यह किरदार बहुत पसंद भी किया गया है।

हालांकि, बहुत वक़्त से खबर आ रही थी कि फास्ट एंड फ्यूरियस के लीडिंग मैन विन  विन डीजल और ड्वेन जॉनसन की आपस में कॉल्ड वॉर अब भी चल रहा है। इस कारण  से जॉनसन ने सीरीज से हटने का निर्णय किया है। लेकिन, इस बारे में कभी भी पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है। हालांकि, अब जॉनसन ने सीरीज से बाहर होने का निर्णय कर लिया है, जिससे उनके फैंस बहुत निराश होंगे।


रेसलिंग के अतिरिक्त अभियनय में भी कामयाबी प्राप्त करने वाले जॉनसन विश्वभर के कई लोगों की पसंद हैं। फास्ट एंड फ्यूरियस में उनके काम को लोगों ने बहुत सराहा भी था। हालांकि अपने को-स्टार में डीजल के साथ जारी विवाद के बाद उन्होंने सीरीज के 10वें सीजन से खुद को हटा दिया गया है। ख़बरों की माने तो इस बारें में बात करते हुए उन्होंने साफ किया कि वह फ्रेंचाइजी ने वापस नहीं लौटने वाले है। उन्होंने बोला है कि मैं अपने शब्दों के दृढ़ था और मैं हमेशा कलाकारों का समर्थन करने वाला है। साथ ही फ्रेंचाइजी के सफल होने के लिए हमेशा कामना करने वाला हूँ, लेकिन मेरे लौटने का अब कोई मौका नहीं है। गौरतलब है कि साल 2016 में विन डीजल और ड्वेन जॉनसन के बीच ‘द फेट ऑफ द फ्यूरियस’ के बीच झगड़ा शुरू हो गया था। झगड़े के उपरांत से ही दोनों कलाकारों के बीच हमेशा मनमुटाव देखने को मिल रहा है। ऐसे में झगड़े की वजह से इस फ्रेंचाइजी से जॉनसन के जाने के उपरांत अब उनके फैंस बहुत निराश हो जाएंगे।

अलग मूड में नए वर्ष का आगमन करने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा

समुद्र किनारे सनसेट की वीडियो शेयर कर चर्चाओं में छाई kourtney kardashian

फिल्म इंडस्ट्रीज से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव है lily collins

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -