बीटीएस ने किया ' बीटीएस 2021 master Show Oozoo' का एलान
बीटीएस ने किया ' बीटीएस 2021 master Show Oozoo' का एलान
Share:

21वीं सदी के पॉप आइकॉन्स बीटीएस ने बीटीएस और एआरएमवाई की 8वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आयोजित ऑनलाइन लाइव-स्ट्रीमिंग कार्यक्रम `बीटीएस 2021 मस्टर सोवूज़ू` की घोषणा की। यह दो दिवसीय कार्यक्रम होगा, और टीम को टिकटों के बारे में अधिक जानकारी की घोषणा करना बाकी है। बीटीएस ने अभी-अभी अपना नया सिंगल "बटर" जारी किया है जो पहले से ही रिकॉर्ड तोड़ रहा है। संगीत वीडियो ने YouTube पर सबसे बड़े संगीत वीडियो प्रीमियर के लिए अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया, जिसने 3.9 मिलियन पीक समवर्ती की रैकिंग की। 

इसे 21 घंटे के अंदर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जैसे-जैसे पॉप आइकनों के लिए आगे आने की उम्मीदें बढ़ती हैं, उनके "बटर" प्रदर्शन का प्रीमियर इस आने वाले रविवार को बीबीएमए में होगा, और बैंड 'द लेट शो विद स्टीफन कोलबर्ट' और ` पर अपनी उपस्थिति के साथ गति बनाए रखेगा। गुड मॉर्निंग अमेरिका' 2021 समर कॉन्सर्ट सीरीज़। बीटीएस, बैंग्टन सोनीओन्डन या "बियॉन्ड द सीन" का एक संक्षिप्त नाम, एक ग्रेमी-नामांकित दक्षिण कोरियाई समूह है जो जून 2013 में अपनी शुरुआत के बाद से वैश्विक स्तर पर लाखों प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा कर रहा है। 

बीटीएस के सदस्य आरएम, जिन, सुगा हैं। , जे-होप, जिमिन, वी, और जंग कूक, अपने प्रामाणिक और स्व-निर्मित संगीत, उत्कृष्ट प्रदर्शन और अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के तरीके के लिए मान्यता प्राप्त करते हुए, बीटीएस ने अनगिनत विश्व रिकॉर्ड तोड़ते हुए खुद को "21 वीं सदी के पॉप आइकन" के रूप में स्थापित किया है। लव माईसेल्फ अभियान और यूएन 'स्पीक योरसेल्फ' भाषण जैसी गतिविधियों के माध्यम से सकारात्मक प्रभाव प्रदान करते हुए, बैंड ने दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों (एआरएमवाई नाम से) को जुटाया है, अकेले 2020 में बिलबोर्ड हॉट 100 चार्ट में तीन बार शीर्ष पर रहा, प्रदर्शन किया दुनिया भर में कई बिकने वाले स्टेडियम शो, और बीटीएस नामित 63 वें ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिए सर्वश्रेष्ठ पॉप डुओ/ग्रुप प्रदर्शन के लिए नामित किया गया है और बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स, अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड्स और एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स जैसे कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों से मान्यता प्राप्त है।

बॉब डायलन आज माना रहे है अपना 80वां जन्मदिन

' फ्रेंड्स: द रीयूनियन ' Zee5 पर भारत में स्ट्रीम करने के लिए

बिलबोर्ड संगीत पुरस्कार 2021 के विजेताओं की लिस्ट हुई जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -