बीटीसी प्रमुख ने क्षेत्रीय ताकतों के एकीकरण के लिए खारिज की हागराम मोहिलरी की याचिका
बीटीसी प्रमुख ने क्षेत्रीय ताकतों के एकीकरण के लिए खारिज की हागराम मोहिलरी की याचिका
Share:

बोडोलैंड टेरिटोरियल काउंसिल (बीटीसी) के मुख्य कार्यकारी सदस्य (सीईएम) प्रमोद बोरो ने बीटीसी के पूर्व प्रमुख और बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट (बीपीएफ) के अध्यक्ष हागराम मोहिलरी की याचिका खारिज कर दी, जिन्होंने क्षेत्रीय राजनीतिक दलों को एकजुट होने और बीटीसी में चुनाव के बाद गठबंधन बनाने का आह्वान किया।

हागराम मोहिलरी ने क्षेत्र के लोगों के वास्तविक हितों की सेवा के लिए सभी क्षेत्रीय ताकतों के एकीकरण का आह्वान किया। 26 दिसंबर को या उससे पहले बीटीसी में 'कंपोजिट फ्लोर टेस्ट' के लिए गौहाटी हाई कोर्ट के आदेश के एक दिन बाद बोरो ने आरोप लगाया कि बीपीएफ हमेशा 'अवसरवाद' की राजनीति में लिप्त रहा है। बोरो ने यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (यूपीपीएल) की विचारधारा की पार्टी के रूप में प्रतिबद्धता दोहराई, जो समझौतावादी जोश के साथ काम कर रही है। बोरो ने कंपोजिट फ्लोर टेस्ट के लिए गौहाटी हाई कोर्ट के फैसले का भी स्वागत किया और कहा कि पार्टी को 24 दिसंबर को कंपोजिट फ्लोर टेस्ट में जनता के फैसले को दिखाने में खुशी होगी।

इससे पहले मंगलवार को बीपीएफ के अध्यक्ष हागराम मोहिलेरी की ओर से दायर रिट याचिका पर कार्यवाहक एचसी ने छह मनोनीत सदस्यों की नियुक्ति सुरक्षित रख ली और उन्हें फ्लोर टेस्ट में भाग लेने से टाल दिया।

सीजेआई बोबड़े ने त्रिपुरा उच्च न्यायालय में किया ई-सेवा केंद्र का उद्घाटन

अमित शाह को भोजन कराने वाले बाउल गायक ने कहा- गृह मंत्री से बात ना कर पाने का अफ़सोस

सीरम इंस्टीट्यूट ने बनाई 'न्यूमोनिया' की पहली स्वदेशी वैक्सीन, होगा बेहद सस्ता और कारगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -