बसपा प्रत्याशी का बड़ा बयान, विरोधियों कर लगाया हमले का आरोप
बसपा प्रत्याशी का बड़ा बयान, विरोधियों कर लगाया हमले का आरोप
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में पहली बार हिंसा का मामला सुनने को मिला है. बदरपुर विधानसभा सीट से बहुजन समाजपार्टी के उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा ने अज्ञात लोगों को पर लाठी-डंडों से हमला करने का आरोप लगाया है. जंहा इस हमले में बसपा प्रत्याशी नारायाण दत्त शर्म को काफी चोट आई है. वहीं इस हमले में कांच के टुकड़ों के कारण वे घायल हुए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार बसपा उम्मीदवार ने बताया कि बीते बुधवार यानी 5 फरवरी 2020 की रात को उन पर यह हमला तब हुआ जब वह एक चुनाव से जुड़ी बैठक से वापस घर लौट रहे थे. पीड़ित नारायण दत्त शर्मा के मुताबिक, कई वाहनों से आए दर्जनभर लोगों ने उन पर हमला किया. इस हमले में उन्हें सिर में भी चोट आई है.  जंहा यह भी कहा जा रहा है कि बसपा प्रत्याशी ने इस हमले के लिए विरोधियों को जिम्मेदार ठहराया है, हालांकि हमले के लिए उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है. उन्होंने यह भी बताया कि मैं जिन लोगों के खिलाफ चुनाव लड़ रहा हूं ये हमला उन लोगों ने ही कराया है.

वहीं इस बात का पता चला है कि दक्षिण दिल्ली इलाके में आने वाला बदरपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र हरियाणा के फरीदाबाद जिले की सीमा से भी लगता है. ऐसे में इसे बदरपुर बॉर्डर के नाम से भी जाना जाता है. वहीं बदरपुर विधानसभा सीट का गठन 1993 में किया गया था. फिलहाल इस सीट से आम आदमी पार्टी के नेता नारायण दत्‍त शर्मा विधायक हैं, लेकिन टिकट कटने के बाद वह बहुजन समाज पार्टी से चुनाव मैदान में हैं. इस बार AAP से राम सिंह नेताजी, भाजपा से रामवीर सिंह विधूड़ी और कांग्रेस से प्रमोद यादव मैदान में हैं. 

येदियुरप्पा कैबिनेट का विस्तार आज, 10 विधायकों को मिलेगा मंत्री पद

दिनों दिन बढ़ा कोरोना का वार, मृतकों की संख्या 560 के पार

चीन का बड़ा एलान, अब वुहान में होगीं सेना तैनात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -