BSNL के सबसे सस्ते प्लान ने बढ़ा दी Jio और Airtel की चिंता
BSNL के सबसे सस्ते प्लान ने बढ़ा दी Jio और Airtel की चिंता
Share:

BSNL इंडिया में अपने यूजर्स को 30 दिन वाले सबसे किफायती प्रीपेड प्लान को पेश कर रहा है. हम जिस प्लान के बारें में बात की जाए तो वो 16 रुपये में मिल रहा है और इसकी वैलिडिटी पूरे 30 दिन तक की रहने वाली है. इस योजना के साथ कोई SMS और डेटा लाभ शामिल नहीं हैं. BSNL ने अपनी वेबसाइट पर बोला है कि यह प्लान "20 पैसे/मिनट की ऑन-नेट कॉल्स + 20 पैसे/मिनट की ऑफ-नेट कॉल्स"  कर सकते है. अगर आप अपने BSNL सिम को एक्टिव रखना  चाह रहे है तो यह वॉयस वाउचर एक अच्छा दांव हो सकता है. जिसके साथ साथ BSNL के पास और भी कई प्लान्स हैं...

BSNL का 147 रुपये वाला प्लान: यदि आप BSNL से एक सॉलिड और किफायती प्रीपेड प्लान चाहते हैं जो 30 दिनों की वैधता के साथ मिल रहा है, तो STV_147 भी एक बुरा विकल्प नहीं दिया जा रहा है. विशेष रूप से क्योंकि यह यूजर्स के लिए डेटा और वॉयस कॉलिंग लाभ दोनों के साथ मिल रहा है. इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 10GB डेटा और BSNL ट्यून्स की सुविधा भी दी जा रही है. इस प्लान में कोई SMS बेनिफिट भी दिए जा रहे है.

BSNL का 247 रुपये वाला प्लान: यदि आप थोड़ा अधिक भुगतान कर सकते है, तो आप BSNL का 247 रुपये वाला प्लान का चयन भी कर सकते है. यह प्लान यूजर्स के लिए SMS बेनिफिट्स भी बंडल करता है. यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 50GB डेटा और BSNL ट्यून्स और इरोज नाउ एंटरटेनमेंट सर्विसेज के साथ 100 एसएमएस / दिन के लिए दिए जाते है.

अमेज़न पर आज आप भी जीत सकते है 20 हजार तक का इनाम, जानिए कैसे

IIT-कानपुर को इंडिगो के सह-संस्थापक से 100 करोड़ रुपये का दान मिला

जल्द ही बिना सिम कार्ड स्लॉट के लॉन्च किए जाएंगे फोन, जानिए कैसे करेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -