BSNL ने एक बार फिर लॉन्च किया अपना नया प्लान, जानिए क्या है कीमत
BSNL ने एक बार फिर लॉन्च किया अपना नया प्लान, जानिए क्या है कीमत
Share:

BSNL ने एक और नया प्री-पेड  प्लान को पेश कर दिया है। BSNL के इस नए प्री-पेड प्लान का मूल्य 197 रुपये है। BSNL के इस प्लान के साथ 150 दिनों की वैधता भी दी जा रही है। जिसके साथ साथ इस प्लान में ग्राहकों को कुल 2GB डाटा भी दिया जा रहा है। हम बता दें किBSNL के इस प्री-पेड प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड SMS की सुविधा भी मिलने वाली है। BSNL का यह प्लान देश की किसी भी टेलीकॉम कंपनी के मुकाबले आकर्षक प्लान भी दिया जा रहा है। इस तरह का प्लान किसी भी अन्य टेलीकॉम कंपनी के पास कुछ भी नहीं है।

BSNL का यह प्लान देश के सभी सर्किल में मौजूद है। इस प्लान के साथ पहले 18 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डाटा मिल रहा है। जिसके उपरांत इंटरनेट की स्पीड 40Kbps हो सकती है। प्लान के साथ फ्री अनलिमिटेड इनकमिंग तो मिलने वाली है, लेकिन आउटगोइंग के लिए रिचार्ज करवाना जरुरी है। फ्री SMS की सुविधा पूरी वैधता के दौरान मिलने वाली है।

इस महीने की शुरुआत में घाटे में चल रही BSNL को गवर्नमेंट ने 44,720 करोड़ रुपये देने की घोषणा कर दी है। जिसका एलान  वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट 2022-23 के भाषण में भी किया जा चुका है। बजट  के अनुसार इस पैसे को BSNL की 4जी सर्विस और कंपनी के पुनर्गठन में उपयोग किया जाने वाला है।

अपग्रेडेशन के लिए 44,720 करोड़ रुपये के साथ गवर्नमेंट ने वॉलेंटरी रिटायरमेंट स्कीम के लिए भी BSNL को 7,443.57 रुपये की अतिरिक्त वित्तीय सहायता देने की घोषणा कर दी है। GST पेमेंट के लिए भी 3,550 करोड़ रुपये  दिए जाएंगे।

इन प्रश्नों का जवाब देकर आप भी आज जीत सकते है 30 हजार तक का इनाम

इस कपल ने की ब्लॉकचेन के माध्यम से शादी

आकर्षक ऑफर के साथ आप भी अपने घर ला सकते है ये नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -