आकर्षक ऑफर के साथ आप भी अपने घर ला सकते है ये नया स्मार्टफोन
आकर्षक ऑफर के साथ आप भी अपने घर ला सकते है ये नया स्मार्टफोन
Share:

सैमसंग स्मार्टफोन के फैंस इंडिया में कई सारे हैं, और इसी दौरान ग्राहकों को सैमसंग के 5G फोन को बहुत अच्छी डील पर घर लेकर आ सकते है. सैमसंग.इन से मिली सूचना के अनुसार यहां से फोन और एसेसरीज़ को कम मूल्य पर खरीद सकते है. बेस्ट डील के तौर पर ग्राहक यहां से 5G फोन सैमसंग गैलेक्सी F42 5G (Samsung galaxy F42 5G) को अच्छे ऑफर पर खरीद सकते है. जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी F42 5G स्मार्टफोन को 20,999 रुपये के शुरुआती मूल्य में पेश किया जा रहा है, जो कि इसके 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए है.

वहीं, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 22,999 रुपये में पेश किया जा रहा है ,  खास बात ये है कि इसे 2624 रुपये प्रति माह के अंतर्गत भी खरीद जा सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 64MP कैमरा, FHD+ 90Hz का डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. तो चलिए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस… आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस….

Samsung Galaxy F42 5G स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले भी मिल रहा है. फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल रहा है. ये स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर से लैस है. सैमसंग का ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड One UI 3.1 पर काम कर रहा है.

मिलेगा ट्रिपल कैमरा: हम बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी F42 5G स्मार्टफोन में 64MP ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है. यह नाइट मोड के साथ आता है. ये फोन 5MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ मिल रहा है. जिसके साथ साथ, रियर में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी दिया जा रहा है.

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा भी दिया जा रहा है. पावर के लिए सैमसंग गैलेक्सी F42 5G में 5,000mAh की बैटरी भी दी जा रही है, जो कि 15W USB टाइप-सी फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है. सैमसंग का यह 5G स्मार्टफोन 12 बैंड्स सपोर्ट के साथ आता है.

Airtel सहायक कंपनियों के साथ अन्य व्यवसायों के लिए करने वाली है बड़ा निवेश

2008 के बाद अब चेंज हुआ Google Chrome का लोगो

अदानी समूह ने मुंबई में डेटा सेंटर स्थापित करने के लिए नई सहायक कंपनी को शामिल किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -