BSNL के इस खास प्लान में मिलेगा 500GB डाटा
BSNL के इस खास प्लान में मिलेगा 500GB डाटा
Share:

लॉकडाउन के चलते घरों से काम करने वाले यूजर्स को ध्यान में रखकर सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने 693 रुपये और 1,212 रुपये के दो शानदार प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। उपभोक्ताओं को इन दोनों प्रीपेड प्लान में केवल डाटा ही मिलेगा। लेकिन, दोनों डाटा प्लान के साथ एसएमएस और कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी। इसके साथ ही , यह दोनों प्रीपेड प्लान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं। उम्मीद की जा रही हैं कि कंपनी जल्द इन दोनों डाटा पैक को देश के अन्य सर्किल में लॉन्च कर सकती है ।

BSNL का 693 रुपये वाला प्लान
आपको बता दें कि इस प्लान का नाम STV_693 है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 300 जीबी डाटा दिया जाएगा। लेकिन, यूजर्स को इस प्लान के साथ कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 180 दिनों की है।

BSNL का 1,212 रुपये वाला प्लान
इस डाटा प्लान का नाम STV_1212 है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 500 जीबी डाटा मिलेगा। लेकिन, कंपनी उपभोक्ताओं को इस प्लान के साथ कॉलिंग की सुविधा नहीं देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 365 दिनों की है। 

BSNL का 108 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
बीएसएनएल यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा और 500 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी ने यूजर्स को किसी भी नेटवर्क (दिल्ली और मुंबई के सर्किल शामिल) पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए हैं। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

BSNL का 109 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को इस प्लान में 5 जीबी डाटा दिया गया है। यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। हालांकि, उन्हें इस प्लान कॉलिंग के लिए प्रतिदिन 250 मिनट मिलेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 90 दिनों की है।

कोरोना को हराने के लिए भारत सरकार ने ऐसे किया टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल

असली नंबर बताएं बिना कर सकेंगे मैसेज या कॉल

Dolby ने लॉन्च किया नया एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -