Dolby ने लॉन्च किया नया एप

Dolby ने लॉन्च किया नया एप

संगीतकार और क्रिएटिव लोगों को बड़ा तोहफा देते हुए शानदार ऑडियो रिकॉर्डिंग एप Dolby On पेश किया है। डॉल्बी ऑन एक फ्री म्यूजिक, वीडियो रिकॉर्डिंग और स्ट्रीमिंग एप है जिसे गूगल प्ले-स्टोर और एपल के एप स्टोर पर उपलब्ध है। इसके साथ ही  कंपनी का दावा है कि डॉल्बी एप की मदद से आप अपने फोन से डॉल्बी साउंड क्वालिटी के साथ ऑडियो और वीडियो को आसानी से रिकॉर्ड कर सकते है । इस एप का इस्तेमाल लाइव स्ट्रीम के लिए भी किया जा सकता है।

डॉल्बी ऑन फीचर्स की बात करें तो इसमें ऑटोमैटिक कंप्रेशन, ईक्यू, लिमिटिंग, नॉइस रिडक्शन, स्टेरियो वाइडनिंग, डी-एसिंग आदि जैसे ऑडियो इफेक्ट्स मिल सकते है । इसमें आपको सॉनिक रिकॉर्डिंग भी मिलती है। ऐसे में आप बिना किसी स्टूडियो गए डॉल्बी साउंड के साथ ऑडियो और वीडियो की रिकॉर्डिंग कर सकेंगे। आईओएस एप में ट्विच या फेसबुक पर कंटेंट शेयर करने के लिए एक इन-बिल्ट लाइव स्ट्रीमिंग फीचर है।

डॉल्बी ऑन एप के खास फीचर्स
वीडियो के लिए, अपने फोन या टैबलेट की सेटिंग के जरिये अपने शॉट को फ्रेम कर सकते है , और सुनिश्चित करें कि आपके स्थान पर पर्याप्त रौशनी है। इसके साथ ही ऑडियो रिकॉर्डिंग के लिए लेवल की जांच करें और इन-एप लेवल मीटर पर नजर रखें यदि आप लाल जोन में हैं, तो क्लिपिंग से बचने के लिए अपनी आवाज को कम करें या फोन को और दूर रखें। डॉल्बी ऑन के साथ अपने अपना माइक भी उपयोग कर सकते हैं।

खुशखबरी : कोरोना संक्रमित के पास आने से पहले आपको सूचित कर देगा ये आधुनिक ऐप

Mi Band 5 फिटनेस बैंड को लेकर इंतजार हुआ खत्म, कल होगा बाजार में पेश

OnePlus 8 स्मार्टफोन के साथ इन प्रोडक्ट को भी किया जा सकता है लॉन्च