BSNL देगा बिना रिचार्ज के 10 रुपये से लेकर 50 रुपये तक का टॉकटाइम
BSNL देगा बिना रिचार्ज के 10 रुपये से लेकर 50 रुपये तक का टॉकटाइम
Share:

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने यूजर्स को ज्यादा-से-ज्यादा फायदा पहुंचाने के लिए टॉकटाइम लोन ऑफर पेश किया है। यूजर्स को इस ऑफर के तहत 10 रुपये से लेकर 50 रुपये तक का टॉकटाइम लोन मिलेगा। वहीं, कंपनी का कहना कि यूजर्स आपातकाल के समय में इस ऑफर का उपयोग कर टॉकटाइम प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही इस ऑफर से यूजर्स को बहुत फायदा होगा।OnlyTech की रिपोर्ट के अनुसार, बीएसएनएल के इस ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को 10 रुपये, 20 रुपये, 30 रुपये, 40 रुपये और 50 रुपये तक का टॉकटाइम मिलेगा। वहीं, यूजर्स को टॉकटाइम लोन प्राप्त करने के लिए अपने फोन में यूएसएसडी कोड डायल करना होगा।

ऐसे प्राप्त करें टॉकटाइम लोन
अगर आप भी बीएसएनएल का टॉकटाइम लोन प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको अपने फोन से 5117# डायल करना होगा। इसके बाद आपके फोन की स्क्रीन पर एक मैसेज आएगा, जिसमें लोन की राशि उपलब्ध होगी। इसमें आप अपने हिसाब से लोन की राशि को चुनें और सेंड बटन पर टैप करें। इतना करने के बाद लोन की राशि तुरंत आपके अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगी। हालांकि, कंपनी ने अभी तक यह साफ नहीं किया है कि किस टॉकटाइम लोन के लिए कितनी कीमत चुकानी होगी।
 
BSNL का 699 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ताओं को इस प्री-पेड प्लान में प्रतिदिन 500 एमबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (250 मिनट प्रतिदिन) कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को 60 दिनों के लिए कॉलर ट्यून की सब्सक्रिप्शन देगी। इस प्री-पेड प्लान की असल समय सीमा 60 दिनों की है, लेकिन प्रमोशनल ऑफर लागू होने के बाद इसकी वैधता 180 दिन की हो जाएगी। वहीं, इस प्लान को केवल कंपनी की आधिकारिक साइट से रिचार्ज कराया जा सकता है।

BSNL का 108 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
बीएसएनएल यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा और 500 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी ने यूजर्स को किसी भी नेटवर्क (दिल्ली और मुंबई के सर्किल शामिल) पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए हैं। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

TCL : कंपनी ने 4K और 8K एंड्राइड टीवी किए पेश, ये है कीमत

Nokia 7.3 स्मार्टफोन पावरफुल प्रोसेसर से हो सकता है लैस, ये है अन्य फीचर्स

इस अमेरिकी स्मार्टफोन कंपनी का बाजार में दबदबा कायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -