Nokia 7.3 स्मार्टफोन पावरफुल प्रोसेसर से हो सकता है लैस, ये है अन्य फीचर्स
Nokia 7.3 स्मार्टफोन पावरफुल प्रोसेसर से हो सकता है लैस, ये है अन्य फीचर्स
Share:

दुनिया की अग्रणी कंपनी Qualcomm ने हाल ही में Snapdragon 690 प्रोसेसर को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया है और यह भी जानकारी दी है कि इस प्रोसेसर का उपयोग मिड रेंज डिवाइसेज में किया जाएगा. वहीं अब HMD Global ने एक टीज जारी किया है, जिसमें जानकारी दी गई है कि कंपनी के अप​कमिंग Nokia स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 690 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि ये अपकमिंग स्मार्टफोन Nokia 7.3 या Nokia 6.3 हो सकते हैं. 

Qualcomm Snapdragon 690 5G प्रोसेसर हुआ लॉन्च

इसके अलावा HMD Global के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर Juho Sarvikas ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है और पोस्ट में बताया गया है कि Nokia का अपकमिंग स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 690 प्रोसेसर पर आधारित होगा. हालांकि, अपकमिंग स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं कि Nokia 7.3 या Nokia 6.3 जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकते हैं. ऐसे में उम्मीद है कि ये स्मार्टफोन नए प्रोसेसर पर आधारित होंगे. 

Google Duo वीडियो चैट में 32 लोग एक साथ कर सकते है बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Nokia 7.3 या Nokia 6.3 को कोरोना वायरस के चलते अभी तक लॉन्च नहीं किया जा सका है. लेकिन ये स्मार्टफोन इस साल की चौथी तिमाही में लॉन्च हो सकते हैं. इनकी लॉन्च डेट कोरोना वायरस की स्थिति पर निभर्र करती है. हालांकि इसके लिए कंपनी की घोषणा का इंतजार करना होगा. वही, Qualcomm Snapdragon 690 5G मोबाइल प्लेटफॉर्म की बात करें तो इसमें 8nm प्रोसेस का उपयोग किया गया है और यह इस सीरीज का पहला चिपसेट है जो कि 4K HDR सपोर्ट के साथ आता है. साथ ही इसमें फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट उपलब्ध होगा. यह ​चिपसैट Qualcomm Quick Charge 4+ तकनीक को भी सपोर्ट करता है. 

महिला शक्ति का जश्न मनाते हुए लाइकी ने शुरू किया डिजिटल टैलेंट पेजेंट ‘मिस लाइकी 2020’

कोरोनाकाल में बार-बार पासवर्ड बदलने की डालें आदत

Acer One 14 अफोर्डेबल लैपटॉप हुआ लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -