BSNL के 96 रु वाले प्लान में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग, ये है बंपर वैधता
BSNL के 96 रु वाले प्लान में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग, ये है बंपर वैधता
Share:

इस समय टेलिकॉम इंडस्ट्री में कॉम्पिटिशन काफी बढ़ गया है. इसकी सबसे बड़ी वजह है रिलायंस जियो. जियो ने अपनी एंट्री के साथ ही यूजर्स को सस्ते दामों में ज्यादा बेनिफिट वाले प्लान्स देने शुरू कर दिए. जियो की इस आक्रामक स्ट्रैटिजी से वोडाफोन, एयरटेल जैसी कंपनियों के साथ ही सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL की भी चिंता काफी बढ़ गई थी. लिहाजा इन सभी कंपनियों को अपने प्लान्स को सस्ता करना पड़ा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung Galaxy M60 में कैमरा होगा दमदार शानदार, ये है लीक वीडियो

बीएसएनएल ने भी इंडस्ट्री में बढ़ रहे कॉम्पिटिशन को सही वक्त पर पहचानते हुए अपने अट्रैक्टिव प्लान्स को लॉन्च करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए बीएसएनएल ने चेन्नै और तमिलनाडु सर्कल के लिए एक नया सस्ता प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है.

Samsung Galaxy Note 10 : इस दिन हो सकता है लॉन्च

अगर बात करें 96 वाले प्लान की तो Vasantham Gold-PV 96 नाम का बीएसएनएल का यह नया प्लान 180 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. 5 जुलाई से शुरू हुए इस प्लान को 90 दिनों के प्रमोशनल पीरियड में ऑफर किया जा रहा है. प्लान को सबस्क्राइब कराने वाले यूजर्स अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग कर सकते है.रोमिंग कॉलिंग बेनिफिट में दिल्ली और मुंबई सर्कल शामिल नहीं हैं. इसके साथ ही प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस दिया जा रहा है. यूजर्स को ये फ्री बेनिफिट्स केवल 21 दिनों के लिए मिलेंगे. प्लान को सबस्क्राइब करने के लिए यूजर्स को सेल्फ-केयर कीवर्ड PLAN VOICE96 लिखकर 123 पर सेंड करना होगा.

गैलेक्सी नोट 10+ की कीमत होगी iPhone XS 2019 के बराबर

आपकी जानकारी के लिए बता दे​​ कि नए प्रीपेड प्लान्स को लॉन्च करने के साथ ही बीएसएनएल ने 2.2जीबी एक्स्ट्रा डेटा देने वाले अपने पॉप्युलर बंपर ऑफर की वैलिडिटी को भी बढ़ा दिया है. पहले यह ऑफर जून के अंत में खत्म होने वाला था, लेकिन अब इसकी वैलिडिटी बढ़ाकर अक्टूबर 2019 कर दी गई है. इस प्लान के तहत यूजर्स को उनके मौजूदा प्लान पर मिलने वाले डेटा के अतिरिक्त 2.2जीबी डेटा दिया जा रहा है.बीएसएनएल ने उन स्पेशल टैरिफ वाउचर और प्रीपेड वाउचर की सूची भी जारी कर दी है. जिनपर एक्स्ट्रा बेनिफिट दिया जा रहा है.

इस तारीख को लॉन्च होगा Honor 9X, सामने आया टीज़र

वनप्लस ने टेलीविजन का निर्माण कार्य किया शुरू

एंड्रॉइड का ये बग सभी एप्लिकेशन को यूज़र्स की जासूसी करने की अनुमति देता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -