Samsung Galaxy M60 में कैमरा होगा दमदार शानदार, ये है लीक वीडियो

Samsung Galaxy M60 में कैमरा होगा दमदार शानदार, ये है लीक वीडियो

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपने सैमसंग Galaxy M सीरीज के अगले स्मार्टफोन Samsung Galaxy M60 में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा देखने को मिल सकता है. इस स्मार्टफोन का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स रिवील किए गए हैं. Samsung ने इस साल अपने मिड और बजट रेंज के Galaxy M सीरीज को इंट्रोड्यूस किया है. इस सीरीज में अब तक चार स्मार्टफोन्स Galaxy M10, M20, M30 और M40 लॉन्च किए जा चुके हैं. ट्रिपल रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन Galaxy M30 को भारतीय यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. पिछले दिनों ही इस सीरीज में Galaxy M40 को पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ऑनर 20 और ऑनर 20i पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये है ई-कामर्स वेबसाइट

हाल ही में सामने आए Galaxy M60 के वायरल वीडियो के अनुसार, इसके बैक में Galaxy M30 और Galaxy M40 की तरह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप नहीं दिया गय है. इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है. इसके रियर कैमरे की बात करें तो इसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है, जबकि इसका सेकेंडरी रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है. इसका सेकेंडरी कैमरा टेलिफोटो या वाइड एंगल सेंसर हो सकता है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है.

गूगल मैप्स से आसानी से तलाश कर सकते है सार्वजनिक शौचालय

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले दिनों लॉन्च हुए Samsung Galaxy M40 की बात करें तो इसमे 6.3 इंच का LCD Infinity O डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1080x2340 दिया गया है जबकि आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है. यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो पंच-होल डिस्प्ले के साथ आता है. इसके बैक में रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी रियर कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया गया है जिसका अपर्चर f/1.7 दिया गया है. फोन के अन्य दो कैमरे की बात करें तो इसमें एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का लाइव फोकस कैमरा दिया गया है. फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. जो पंच-होल में डेलिकेटली फिट किया गया है. फोन को ग्राहकों के ​बीच कैसा रिस्पांस मिलता है यह तो आने वाला समय ही बताएंगा.

ये कंपनी ला रही है ऐसी तकनीक जो आपको देगा नेटवर्क से कनेक्ट किए बिना कॉल करने की अनुमति

Axon 10 Pro के लिए Android Q के बीटा संस्करण का परीक्षण कर रहा है ZTE

बैंकों ने जारी की चेतावनी, सावधान रहे इस ऐप से