इस तारीख को लॉन्च होगा Honor 9X, सामने आया टीज़र

इस तारीख को लॉन्च होगा Honor 9X, सामने आया टीज़र

इस हफ्ते की शुरुआत में, हॉनर के उपाध्यक्ष जॉर्ज झाओ ने हॉनर 9 एक्स की पैकेजिंग के कई टीज़र चित्र प्रकाशित किए थे जो अगले हॉनर एक्स मॉडल के कुछ पहलुओं पर संकेत देते थे। एक वीडियो हाल ही में ऑनर एक्स एक्स पिछले डिवाइसों की विरासत को दिखा रहा है जो ऑनर ​​3 एक्स को वापस डेटिंग कर रहा है। वीडियो के अंत में, 23 जुलाई की रिलीज़ की तारीख का भी उल्लेख किया गया है।

दुर्भाग्य से, 9X अधिक कुछ बताया नहीं गया, लेकिन कम से कम हमारे पास लॉन्च की तारीख है। ऑनर डिवाइस आमतौर पर चीन में यूरोप और भारत जैसे विश्व बाजारों में दिखाई देने से कुछ महीने पहले चलते हैं।

उम्मीद है कि हॉनर 9 एक्स को अपडेटेड किरिन 810 प्रोसेसर, बेहतर कैमरा सेटिंग और (जैसा कि कहा गया है) 4000 एमएएच की बैटरी से लैस किया जाएगा। टर्बो 3.0 ग्राफिक्स प्रोसेसर किरिन 810 पर डेब्यू करेगा, इसलिए हम इस डिवाइस के लिए बेहतर गेमिंग प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं।

Realme X और Xiaomi Redmi Note 7 Pro से बजट सेगमेंट में बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए, हम उम्मीद करते हैं कि Honor X की लाइन इस साल हमें टक्कर देगी। हम ट्रिपल कैमरा सेटअप और पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ हॉनर 9 एक्स प्रो का एक संस्करण देखने की उम्मीद कर सकते हैं। पहले से लीक हुई पैकेजिंग के आधार पर, हम ढाल रंग के वेरिएंट भी देख सकते हैं। हम यह भी सोच रहे हैं कि क्या यही वह साल होगा जब हॉनर आखिरकार एक्स-लाइन को यूएसबी-सी में बदल देगा।

ये कंपनी ला रही है ऐसी तकनीक जो आपको देगा नेटवर्क से कनेक्ट किए बिना कॉल करने की अनुमति

Axon 10 Pro के लिए Android Q के बीटा संस्करण का परीक्षण कर रहा है ZTE

बैंकों ने जारी की चेतावनी, सावधान रहे इस ऐप से