Samsung Galaxy Note 10 : इस दिन हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy Note 10 : इस दिन हो सकता है लॉन्च

एक महीने का समय Samsung Galaxy Note 10 सीरीज के आधिकारिक लॉन्च होने में बचा है. इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy Note 10 और Samsung Galaxy Note 10+ लॉन्च किए जाएंगे. लॉन्च से पहले ही इस सीरीज के स्मार्टफोन्स के कई लीक सामने आ चुके हैं. अब जो नई लीक सामने आई है इसमें इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारें मे जानकारी मिली है.

 गूगल मैप्स से आसानी से तलाश कर सकते है सार्वजनिक शौचालय

हाल ही सामने आई लीक के अनुसार , Samsung Galaxy Note 10 की यूरोपीयन मार्केट में कीमत EUR 999 (लगभग Rs 77,000) हो सकती है. इस सीरीज के दूसरे स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 10+ की प्राइसिंग भी लीक हुई है. इसकी कीमत EUR 1,149 (लगभग Rs 89,000) हो सकती है. लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को ज्यादातर यूरोपीय देशों में EUR 999 (लगभग Rs 77,000) की कीमत में ही बेचा जाएगा.ये दोनों ही स्मार्टफोन्स 256GB और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च हो सकते हैं. इन दोनों ही स्मार्टफोन्स के 256GB वेरिएंट की कीमत मार्केट में लीक हुई है. इसके 128GB वेरिएंट की कीमत फिलहाल सामने नहीं आई है. इस वेरिएंट को यूरोप के अलावा अन्य मार्केट में बेचा जा सकता है.

बैंकों ने जारी की चेतावनी, सावधान रहे इस ऐप से

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे कि दक्षिण कोरियाई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीरीज के इन दोनों स्मार्टफोन्स को 9 अगस्त से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है. इन दोनों फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 23 अगस्त से दक्षिण कोरियाई बाजार में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. हालांकि, कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज के 5G वेरिएंट को केलव दक्षिण कोरियाई बाजार में लॉन्च किया जाएगा. दक्षिण कोरिया में इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज के 5G और 4G दोनों वेरिएंट्स लॉन्च किए जाएंगे. Samsung Galaxy Note 10 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का डिस्प्ले S-Pen के साथ दिया जा सकता है. साथ ही, Samsung Galaxy Note 10+ में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है.

Google : News tab में नया डिजाइन जल्द होगा रोल आउट, मिलेगी ये खास सुविधा

ये कंपनी ला रही है ऐसी तकनीक जो आपको देगा नेटवर्क से कनेक्ट किए बिना कॉल करने की अनुमति

Axon 10 Pro के लिए Android Q के बीटा संस्करण का परीक्षण कर रहा है ZTE