गैलेक्सी नोट 10+ की कीमत होगी iPhone XS 2019 के बराबर
गैलेक्सी नोट 10+ की कीमत होगी iPhone XS 2019 के बराबर
Share:

गैलेक्सी नोट 10 के मूल मॉडल के रेंडरिंग के बाद, वेब पर अब छवियां भी लीक हो गई हैं। जैसा कि अपेक्षित था, यह केवल मुख्य कैमरे के आकार और अतिरिक्त मॉड्यूल में भिन्न होगा।

सामने, दोनों मॉडल समान होंगे: फ़्रेम के बिना स्क्रीन, छेद के केंद्र में फ्रंट कैमरा। ग्लास के नीचे फिंगरप्रिंट स्कैनर बनाया जाना चाहिए।

साथ में ये चित्र दिखाई दिए और मूल्य निर्धारण की जानकारी दी। स्रोत डीलरों को संदर्भित करता है, जिसे सैमसंग 999 € की राशि में गैलेक्सी नोट 10 की आधार लागत स्थापित करने के लिए बुला रहा है। प्लस-संस्करण थोड़ा अधिक महंगा होना चाहिए - 1,149 यूरो से।

यह पता चला है, सैमसंग गैलेक्सी नोट 10+ की कीमत नए iPhone XS 2019 के समान होगी। बाद वाले को लगभग 1,292 डॉलर के मूल्य टैग का श्रेय दिया जाता है, जो लगभग 1,150 यूरो में बदल जाता है।

नए सैमसंग के लिए कीमतें 256 जीबी की आंतरिक मेमोरी वाले संस्करण के लिए न्यूनतम सूचीबद्ध हैं। हालांकि, 512 जीबी और यहां तक ​​कि 1 टीबी के विकल्प भी होंगे। वे iPhone Xs मैक्स के उत्तराधिकारी के समान स्तर पर हैं, जिसकी कीमत लगभग 1,422 डॉलर (or1,260 यूरो) होनी चाहिए। सैमसंग 7 अगस्त को अपने फ्लैगशिप पेश करेगा।

ये कंपनी ला रही है ऐसी तकनीक जो आपको देगा नेटवर्क से कनेक्ट किए बिना कॉल करने की अनुमति

Axon 10 Pro के लिए Android Q के बीटा संस्करण का परीक्षण कर रहा है ZTE

बैंकों ने जारी की चेतावनी, सावधान रहे इस ऐप से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -