बीएसएनएल ने पेश किए अनलिमीडेट कॉलिंग वाले तीन नए प्लान
बीएसएनएल ने पेश किए अनलिमीडेट कॉलिंग वाले तीन नए प्लान
Share:

भारत की सरकारी दूरसंचार कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स के लिए नया अनलिमिटेड कॉल वाला प्लान पेश किया है. हालांकि ये प्लान सिर्फ कलकत्ता सर्किल के लिए ही पेश किया गया है. बीएसएनएल ने असीमित काल वाले तीन नए प्लान पेश किए है. हम आपको इन तीनों प्लान के बारे में बताने जा रहे है. कंपनी का पहला प्लान 99 रुपए के साथ आता है. इस प्लान की वैधता 26 दिन की रखी गई है. इस प्लान के तहत यूजर को अनलिमिटेड वॉइस और रोमिंग कॉल की सुविधा दी जा रही है.

इन नए प्लान्स के लॉन्चिंग मौके पर कलकत्ता टेलीफोन्स के मुख्य महाप्रबंधक एस. पी. त्रिपाठी ने कहा कि, 'कंपनी यहां 4जी सेवा को जल्द शुरु करेगी और इसे अगले माह ही शुरू किया जा सकता है.' कंपनी ने अपना दूसरा प्लान 319 रूपए की कीमत पर पेश किया है. इस प्लान को 90 दिन की वैधता के साथ पेश किया गया है. इस प्लान के साथ भी असीमित कॉलिंग और रोमिंग की सुविधा दी जा रही है. हालांकि इसमें दिल्ली और मुम्बई की रोमिंग शामिल नहीं की गई है. कंपनी ने अपना तीसरा प्लान 999 रूपए की कीमत पर पेश किया है.

इस प्लान को 181 रूपए की कीमत पर पेश किया गया है. इस प्लान के साथ भी आपको प्रतिदिन एक जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉल की सुविधा दी जा रही है. त्रिपाठी में 2018-19 के साल को कंपनी के लिए पहले से बेहतर होने की उम्मीद जताई है.

 

अब 13 अंकों का होगा मोबाइल नंबर

इतनी कीमत में हुआ ये टैबलेट लॉन्च

वोडाफोन ने उतारा ये शानदार प्लान.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -