वोडाफोन ने उतारा ये शानदार प्लान.
वोडाफोन ने उतारा ये शानदार प्लान.
Share:

दिल्ली:​वोडाफोन  ने दो नए प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं. वोडाफोन के इन दोनों प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिनों की है. वोडाफोन सुपरप्लान्स  के 158 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ रोजाना एक जीबी डाटा दिया जा रहा है. हालांकि इस प्लान में ग्राहकों को एसएमएस  का लाभ नहीं मिलेगा.

वोडाफोन के एक और प्लान 151 रुपये प्रीपेड पैक में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ एक जीबी डाटा मिल रहा है. हालांकि, ये दोनों पैक्स केरल सर्कल में ही मान्य होंगे. उम्मीद है कि जल्द ही इसे दूसरे सर्कल में भी उतारा जाएगा. इससे पहले पिछले महीने के अंत में वोडाफोन ने टेलीकॉम सेक्टर में जियो और एयरटेल से मुकाबले के बीच 198 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया था.

वोडाफोन ने यह प्लान अन्य टेलिकॉम कंपनी के मुकाबलों में उतारे है. जिसमे रिलायंस जियो के 149 रुपये के प्रीपेड प्लान के अंतर्गत अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 100 एसएमएस रोजाना, 1.5 जीबी डाटा रोजाना मिलता है. हालांकि, रिलायंस जियो के 149 रुपये के प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की ही है.यदि एयरटेल के 169 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें एयरटेल यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस रोजाना, एक जीबी डाटा डेली 28 दिनों के लिए दिया जाता है.

भारत में सैमसंग सबसे आगे.

इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर महाराष्ट्र में बड़ा ऑफर

फेसबुक लाया स्मार्ट स्पीकर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -