इतनी कीमत में हुआ ये टैबलेट लॉन्च
इतनी कीमत में हुआ ये टैबलेट लॉन्च
Share:

दिल्ली: इलैक्ट्रॉनिक कंपनी आईबॉल  ने भारत में एक नया टैबलेट स्लाइड एंजो V8 के नाम से लांच कर दिया है. कंपनी ने इस टैबलेट की कीमत 8,999 रुपए रखी है. बता दें कि यह टैबलेट जल्द ही  देशभर में मुख्य रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस टैबलेट में 7 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1024 x 600 पिक्सल्स है. ये टैबलेट 10 .11 मिमी थिक और ऑल-मैटल डिजाइन के साथ है. इस टैबलेट में क्वाड-कोर प्रोसैसर भी दिया गया है. इस टैबलेट में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 32GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है.

कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ्लैश व ऑटोफोकस क्षमता के साथ है. वहीं फ्रंट के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा LED फ्लैश की खूबी के साथ है. ये टैबलेट एंड्रॉयड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है और इसमें 3500  मेगाहर्ट्स क्षमता वाली बैटरी है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा नहीं दी गई है. USB OTG फंक्शन, माइक्रो USB पोर्ट और वाई-फाई आदि शामिल है. यह टैबलेट 22 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट करता है.

फेसबुक लाया स्मार्ट स्पीकर्स

भारत में सैमसंग सबसे आगे.

साल में अब तक सबसे ज्यादा बिकने वाली कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -