एक साल के रिचार्ज पर BSNL दे रहा धमाकेदार ऑफर
एक साल के रिचार्ज पर BSNL दे रहा धमाकेदार ऑफर
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक साथ दो नए प्री-पेड प्लान लॉन्च कर दिए है जिनमें ग्राहकों को लंबी वैधता के साथ रोज 3 जीबी तक डाटा और कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। BSNL ने 2,999 रुपये और 299 रुपये के दो प्लान को लॉन्च कर चुकी है 1 फरवरी 2022 से प्रभावी होने वाले है। तो चलिए जानते है इन प्लान के फायदे...

BSNL के 2,999 रुपये वाले प्लान के फायदे: BSNL का यह प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ मिल रहा है, हालांकि इसे प्रमोशनल प्लान के तौर पर भी लॉन्च कर दिया गया है इसके अंतर्गत 90  दिनों की अतिरिक्त वैधता भी दी जा रही है। 365 दिनों के साथ 90 दिनों की अतिरिक्त वैधता के लिए आपको इस प्लान को 31 मार्च 2022 से पहले रिचार्ज करना अनिवार्य है। इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 3 GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी भी दिए जाने वाले है। प्रमोशनल ऑफर के साथ इस प्लान में कुल 455 दिनों की वैधता दी जा रही है।

BSNL के 299 रुपये वाले प्लान के फायदे: अब बात 299 रुपये वाले प्लान की करें तो इस प्लान में 30 दिनों की वैधता दी जाने वाली है। जिसके साथ इस प्लान में भी रोज 3GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100  SMS की सुविधा भी दी जा रही है।

BSNL का 2,399 रुपये वाला प्लान: यदि आप किसी अन्य लंबी वैधता वाले प्लान की तलाश में हैं तो आप BSNL का 2,399 रुपये वाला प्लान भी खरीद सकते है। इसमें आपको 365 दिनों की वैधता भी मिलने वाली है, हालांकि यह प्लान भी एक प्रमोशनल ऑफर के साथ आता है। यदि आप 31 मार्च 2022 से पहले इसे रिचार्ज कराते हैं तो आपको 60 दिनों की अतिरिक्त वैधता दी जाएगी यानी इस प्लान में आपको कुल 425 दिनों की वैधता भी मिल जाएगी। इस प्लान में रोज 2 जीबी डाटा के साथ रोज 100 SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलने वाली है।

JIO लेकर आया तीन माह वाला नया प्लान

अब सारे डॉक्यूमेंट साथ रखने की झंझट होगी खत्म, जानिए कैसे

दमदार फीचर्स के साथ मिल रहा है ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -