IPL 2019 : कंपनी ने पेश किए 2 नए प्लान, क्रिकेट लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी
IPL 2019 : कंपनी ने पेश किए 2 नए प्लान, क्रिकेट लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2019 की शुरुआत आज से होने जा रही है. पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. वहीं इससे ठीक पहले सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने कुछ प्रीपेड प्लान्स उतारे हैं. प्लान 199 रुपये और 499 रुपये की कीमत वाले बताए जा रहे हैं. जहां इन प्लान में आपको डेली डेटा बेनिफिट, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और ऑनगोइंग क्रिकेट मैच के लिए फ्री क्रिकेट SMS अलर्ट की सुविधा मिलेगी. 199 रुपये के प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी और 499 रुपये के प्लान में 90 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है. 

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट की माने तो इन दोनों प्लान्स में रोज 1GB डेटा दिया जाएगा. लेकिन इतना डेटा क्रिकेट लवर्स को निराश कर सकता है. क्योंकि इन प्लान्स को खासतौर पर क्रिकेट लवर्स के लिए उतारा गया है और जो यूजर्स क्रिकेट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहेंगे. यह डेटा शायद पूरा मैच कवर ना कर सकें. ये प्लान्स सभी जगह के लिए उपलब्ध है. 

BSNL के 199 रुपये वाले IPL रिचार्ज में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी. इसमें रोज 1GB डाटा मिलेगा. यानी ग्राहकों को इस प्लान में कुल 28GB डेटा दिया जा रहा है. वहीं BSNL के 499 रुपये वाले IPL रिचार्ज पर नजर डालें तो इस प्लान में 199 रुपये वाले प्लान की तुलना में थोड़े बेहतर फायदे दिए जा रहे हैं, क्योंकि इसकी कीमत भी काफी अधिक है. इस प्लान में भी हर दिन आपको  1GB डेटा दिया जाएगा. यानी ग्राहकों को 90 दिनों की वैलिडिटी के दौरान कुल 90GB डेटा का फायदा मिलेगा.  

अब भारत आया Vivo V15, मिलेगा 32 MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा

अब जब चाहे तब नहीं खेल सकेंगे PUBG, कंपनी ने समय को लेकर कसा शिकंजा !

Samsung का यह फोन मचा रहा काफी धूम, कीमत है सबसे बड़ी वजह

NOKIA स्मार्टफोन कर रहे बड़ी धांधली, चीन पहुंचा रहे यूजर्स का डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -