Samsung का यह फोन मचा रहा काफी धूम, कीमत है सबसे बड़ी वजह
Samsung का यह फोन मचा रहा काफी धूम, कीमत है सबसे बड़ी वजह
Share:

स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी सैमसंग हमेशा खुद को अन्य सभी कंपनी स हटकर पेश करती हैं और यही वजह हैं कि सैमसंग का नाम दुनियाभर में हैं. कंपनी ने  कुछ एसे फ़ोन्स भी लॉन्च किये जो की काफी कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आते है. इसी कड़ी म आज हम आपको एक हालिया फोन से रूबरू करने जा रहे हैं. इसका नाम हैं सैमसंग गैलेक्सी A50. तो आइए जानते हैं इस फोन के बारे में...

सैमसंग गैलेक्सी A50 स्मार्टफ़ोन में आपको 6.4 इंच की फुल-एचडी प्लस (1080×2280 पिक्सल) इनफिनिटी-U नौच वाली AMOLED डिस्प्ले मिलेगी और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. इसका डिजाइन भी काफी बेहतर बनाया गया हैं. इस मिड रेंज स्मार्टफ़ोन में बढ़िया परफॉरमेंस देने के लिए सैमसंग का EXYNOS 9610 प्रोसेसर मुजूद है जो कि एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है.

बता दें कि फोन4 जीबी\ 6 जीबी की रैम और 64 जीबी\ 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता हैं.  इसके बैक पैनल पर तीन कैमरा है, जिसका प्राइमरी सेंसर 25 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का मिलेगा. जबकि तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का हैं और सेल्फी के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा हैं. फोन में पावर के लिए आपको 4000 एमएएच की शानदार बढ़ी बैटरी मिलेगी. कीमत औरत उपलब्धता की बात की जाए तो यह स्मार्टफ़ोन फ्लिप्कार्ट एवं अमेज़न पर 19,990 रुपये की शुरुवाती कीमत में उपलब्ध है. 

IIT Tirupati भर्ती : आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक, यह पद है खाली

Amazon पर 1 सप्ताह तक चलेगी Apple की सेल, iphone पर 18 हजार तक डिस्काउंट

5 हजार रु से कम है इस फोन की कीमत, महंगे स्मार्टफोन को मात देने में है सक्षम

5 अप्रैल को लॉन्च होगा सैमसंग का पहला 5जी स्मार्टफोन, बिक्री भी तत्काल होगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -