अब जब चाहे तब नहीं खेल सकेंगे PUBG, कंपनी ने समय को लेकर कसा शिकंजा !
अब जब चाहे तब नहीं खेल सकेंगे PUBG, कंपनी ने समय को लेकर कसा शिकंजा !
Share:

काफी कम समय में दुनियाभर में पॉप्युलर हुआ ऑनलाइन गेम PUBG Mobile को लेकर बढ़ रही परेशानी को देखते हुए अब कंपनी इसके लिए कुछ नियमों में बदलाव कर सकती है. आपको बता दें कि बैन के बावजूद गेम खेलने की वजह से राजकोट में कुछ युवकों को हाल ही में अरेस्ट किया गया था और अब Tencent Games और PUBG Corporation ने इस दिशा में जरूरी कदम उठाए हैं, जहां अब ऐसा लग रहा है कि शिकायतों के मद्देनजर कंपनी ने गेमप्ले टाइम पर भारत में छह घंटे का रिस्ट्रिक्शन लगाया है. 

बताया जा रहा है कि केवल इंडियन प्लेयर्स के लिए रिस्ट्रिक्शन है. इस पर गेमर्स का भी कहना है कि यह रिस्ट्रिक्शन केवल इंडियन प्लेयर्स के लिए लगाया गया है और बाकी दुनियाभर के प्लेयर्स पर इसका कोई असर नहीं देखने को मिलेगा. इसके कंफर्मेशन के लिए PUBG Mobile की ओर से कोई बयान या प्रतिक्रिया नहीं मिली है. 

छह घंटे बाद मिलता है 'Health Reminder'

गेमर्स से मिली जानकारी की मानें तो प्लेयर्स को गेम खेलने के पहले दो घंटे के बाद एक वॉर्निंग मेसेज भेज दिया जाता है और चार घंटे बाद दोबारा मेसेज शो होता है. जहां उन्हें इस मेसेज के जरिए बताया जाता है कि वे लिमिट पर पहुंचने वाले हैं और उनका समय गेम को लेकर खत्म होने वाला है. गेमर्स ने बताया कि छह घंटे बाद उन्हें एक 'Health Reminder' का एक पॉप-अप बॉक्स मिलता है. जहां प्लेयर्स से कहा जाता है कि वे छह घंटे तक गेम खेल चुके हैं और 24 घंटे बीतने के बाद उन्हें अगले छह घंटे का गेमप्ले टाइम मिलेगा. गुजरात में कुछ शहरों में गेम बैन होने और कुछ युवकों के अरेस्ट होने के बाद यह रिस्ट्रिक्शन सामने आया है. 

 

ट्विटर ट्रेंड हो रहा ShameOnKaranJohar पर आया करण जौहर का बयान

5 हजार रु से कम है इस फोन की कीमत, महंगे स्मार्टफोन को मात देने में है सक्षम

5 अप्रैल को लॉन्च होगा सैमसंग का पहला 5जी स्मार्टफोन, बिक्री भी तत्काल होगी शुरू

Redmi 7 इस तरह बन जाता है सबसे ख़ास, कीमत 6 हजार रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -