BSNL ने यूजर्स के लिए जारी किया बड़ा अलर्ट, जानिए क्या है वजह
BSNL ने यूजर्स के लिए जारी किया बड़ा अलर्ट, जानिए क्या है वजह
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के पास अपने सब्सक्राइबर्स के लिए ढेरों प्लान भी प्रदान किए जा रहे है। उन लोगों के लिए जो एक ऐसे प्लान की तलाश कर रहें हैं जो लंबी अवधि की वैधता और डेटा पैक प्रदान भी कर रही है, तो यहां कुछ ऐसे प्लान हैं जिन पर आप विचार भी कर पाएंगे। खबरों का कहना है कि,BSNL का एक प्लान 400 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें 730 GB डेटा वापस दिया जाएगा। यहां बताया गया है कि योजना अपने यूजर्स को क्या प्रदान भी की जा  है।

BSNL Rs 2,399 Prepaid प्लान: 2,399 रुपये का प्रीपेड प्लान है और यह 395 दिनों की वैधता के साथ प्रदान किया जा रहा है। यह टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर द्वारा शुरू की गई कोई नया प्लान नहीं मिल रहा है। प्लान एक वर्ष के बजाय, 2GB DATA पैक के साथ 13 महीने की वैधता (लगभग 395 दिन) प्रदान करती है, जो कुल 730GB है। एक बार जब यूजर एक दिन में 2GB डेटा का उपभोग भी कर सकते है, तो इंटरनेट की स्पीड घटकर 40 Kbps हो जाती है। इतना ही नहीं, कंपनी दिनों के लिए PRTB सेवाएं, 30 दिनों के लिए Eros Now Entertainment सेवाएं और 30 दिनों के लिए लोकधुन भी मुफ्त में प्रदान कर रही है। जिसके साथ साथ  योजना में 100 SMS / दिन के साथ वॉयस कॉलिंग भी प्रदान किया जा रहा है।

BSNL ब्रॉडबैंड प्लान 1 साल की वैलिडिटी के साथ: टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर ऑफ़र करने वाले वार्षिक ब्रॉडबैंड प्लान भी पेश किए जा रहे है। कंपनी के पास 7,188 रुपये का प्लान भी है जो 60Mbps स्पीड, FUP के अनुसार 3300GB डेटा और डेटा लिमिट समाप्त होने के उपरांत 4Mbps स्पीड ऑफर करता है। यह STD-कॉलिंग लाभों के साथ भी आती है। जिसके साथ साथ, यूजर्स के पास 20 MBPS अनलिमिटेड वार्षिक योजना का विकल्प भी है जो 1000 GB डेटा प्रदान करता है, इसके बाद स्पीड 4MBPS तक कम हो जाती है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग भी शामिल है और जिसका मूल्य 3,948 रुपये है।

इंटरनेट चलाते-चलाते थक जाएंगे फिर भी खत्म नहीं होगा नेट

डेली लिमिट जाने बिना कभी न करें ऑनलाइन पेमेंट, नहीं तो...

MOTOROLA पेश करेगा अपना अब तक का सबसे सस्ता फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -