इंटरनेट चलाते-चलाते थक जाएंगे फिर भी खत्म नहीं होगा नेट
इंटरनेट चलाते-चलाते थक जाएंगे फिर भी खत्म नहीं होगा नेट
Share:

Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को दबाकर डाटा चलाने की सहूलियत भी प्रदान कर रहा है, यूजर्स जब चाहें तब DATA उपयोग कर सकते हैं वो भी बिना DATA समाप्त होने की टेंशन के बगैर, यदि आप भी BSNL के यूजर हैं या फिर BSNL के ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ जुड़ना चाह रहे है तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन प्लान लेकर आए हैं जो आपको ना सिर्फ पसंद आएगा बल्कि ये किफायती भी है इसके कारण से इसमें स्विच करना बहुत ही आसान है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है BSNL का ये प्लान जिसके बारे में आज हम आपको जानकारी देने जा रहे है. 

कौन सा है यह प्लान और कितनी है कीमत: हम आज आपके लिए BSNL का जो प्लान लेकर आ चुके है उसका मूल्य महज 775 रुपये है. इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इस प्लान में आपको BSNL इंडिया फाइबर की तरफ से 75 दिन के लिए सर्विस भी दी जाने वाली है और यह एक प्रमोशनल ऑफर है. ऐसे में इस ऑफर को लिमिटेड पीरियड में ही परचेस किया भी कर सकते है. यदि आप इस प्लान को एक्टिव करना चाह रहे है आपके पास सिर्फ 14 जनवरी 2023 तक का ही वक़्त बताया जा रहा है.

कौन से बेनिफिट्स है इस प्लान में शामिल: यदि बात करें खासियत की तो इस प्लान में वैसे तो कई सारी खासियत है लेकिन जिसमे यूजर्स को हर माह 2 TB डाटा प्रदान किया जाता है जिसका इस्तेमाल ग्राहक हाई स्पीड में कर सकते हैं. यदि आपको लग रहा है कि यह डाटा खत्म होने के उपरांत क्या होगा तो बता दें कि डाटा समाप्त होने के बाद भी ग्राहक इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते है क्योंकि यह अनलिमिटेड रहेगा लेकिन इसकी स्पीड 10 Mbps कर दी जाएगी. स्पीड में कमी जरूर की जाएगी लेकिन आप अच्छी तरह से फिर भी इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते है.

यदि आपको लग रहा है कि इस प्लान के बेनिफिट्स यहीं पर समाप्त हो चुके है तो ऐसा नहीं है क्योंकि आपको इस प्लान के साथ कई फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किए जाने वाले है जिनमें सोनीलिव के साथ ही G5 और वूट जैसे कई प्लेटफार्म शामिल है जिन्हें यूजर्स पैसे देकर खरीदते हैं लेकिन इस प्लान के साथ आपको यह फ्री में दिया जा रहा है.

डेली लिमिट जाने बिना कभी न करें ऑनलाइन पेमेंट, नहीं तो...

MOTOROLA पेश करेगा अपना अब तक का सबसे सस्ता फ़ोन

Realme लेकर आ रहा है अपना अब तक का सबसे बेस्ट स्मार्टफोन, जानिए क्या होगी इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -