Jio-Airtel-MTNL से भी अच्छी इंटरनेट सर्विस देते है ये Plan! जानिए Benefits
Jio-Airtel-MTNL से भी अच्छी इंटरनेट सर्विस देते है ये Plan! जानिए Benefits
Share:

इंटरनेट का उपयोग आज के वक़्त में हर चीज के लिए, हर वक़्त किया जाता है। ऐसे में सिर्फ मोबाइल डेटा से काम चलाना बहुत मुश्किल होता है और इसलिए लोगों की यह प्रयास रहता है कि वो अपने घर में वाईफाई यानी ब्रॉडबैंड सेवाओं का उपयोग करें। आमतौर पर रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और एमटीएनएल (MTNL) जैसी कंपनियों के प्लान्स का क्रय करते लेकिन आज हम आपको कुछ दूसरी कंपनियों के, किफायती और अच्छे ब्रॉडबैंड प्लान्स के विकल्प के बारे में बताने जा रहे हैं। ये प्लान्स सस्ते होने के साथ-साथ अच्छा इंटरनेट भी प्रदान कर रहे है।  

Netplus का 200Mbps वाला प्लान: ISP Netplus एक ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर है जिसका उपयोग पूरे देश में तो नहीं पर कुछ उत्तरी प्रदेशों में किया जा सकेगा। आपको बता दें कि हम यहां Netplus के जिस प्लान के बारें में बात कर रहे है, उसका मूल्य 999 रुपये प्रति माह है और जिसमे आपको 200Mbps की स्पीड पर, अनलिमिटेड इंटरनेट भी दिया जा रहा है। ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है और जिसमे आपको Zee5 Premium, Voot Select और EROS Now या फिर Amazon Prime Video, इन दोनों में किसी एक का OTT एक्सेस भी दिया जा रहा है। 

Hathway का 200Mbps वाला प्लान: इतना ही नहीं हम 200Mbps की स्पीड पर मिलने वाले इंटरनेट के बारें में बात कर रहे हैं। ये प्लान Hathway की तरफ से ऑफर भी पेश कर रहा है इसमें तीन महीनों के लिए आपको 2997 रुपये देने होंगे। इस प्लान को 6 माह के लिए लेने पर आपको 5,994 रुपये देने होंगे और 11,988 रुपये देकर आप इस प्लान का फायदा पूरे एक वर्ष तक उठा सकते हैं। अनलिमिटेड इंटरनेट वाले इस प्लान को कुछ ही शहरों में खरीदा जा सकता है और आपको बता दें कि ये कंपनी मुंबई में बना हुआ है।  

TECNO CAMON 19 Neo की पहली सेल हुई शुरू

भारी मात्रा में लगाए जा रहे 4G मीटर्स, इस तरह कर सकेंगे रिचार्ज

आपके दिल को भा जाएगा इस नई स्मार्टवॉच का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -