BSNL दे रहा है अपने उपभोक्ताओं को एक बड़ा ऑफर
BSNL दे रहा है अपने उपभोक्ताओं को एक बड़ा ऑफर
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने 499 रुपये वाले भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की उपलब्धता को 29 जून 2020 तक बढ़ा दी है, जो कि पहले सिर्फ 31 मार्च 2020 तक ही थी। वहीं दूसरे शब्दों में कहें तो BSNL के ब्रॉडबैंड यूजर्स 29 जून तक इस प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस प्लान में अधिक डाटा देने का भी एलान किया है। इसके साथ ही BSNL के इस प्रमोशन ऑफर के तहत 499 रुपये में 100 जीबी डाटा मिल सकता है। इसके साथ ही डाटा की स्पीड 20एमबीपीएस हो सकती है । वहीं प्लान खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 2एमबीपीएस हो जाएगी। इस प्लान के तहत यूजर्स लैंडलाइन के जरिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। 

वहीं इस प्लान की उपलब्धता की बात करें तो अंडमान और निकोबार द्वीप को छोड़कर सभी सर्किल में यह प्लान उपलब्ध है, हालांकि BSNL के इस प्लान में अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है।आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि 999 रुपये वाले प्लान में अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BSNL के पास भारत फाइबर ब्रॉडबैंड के तहत 499 रुपये वाले प्लान के अलावा 777 रुपये, 849 रुपये, 1,277 रुपये, 2,499 रुपये, 4,499 रुपये, 5,999 रुपये, 9,999 रुपये और 16,999 रुपये जैसे प्लान हैं। वहीं BSNL ने इससे पहले 96 रुपये वाले Vasantham Gold प्लान की वैधता को भी 90 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। इसका मतलब है कि उपभोक्ता इस प्लान को 30 जून तक रिचार्ज करा सकेंगे। फिलहाल, यह प्लान चन्नई और तमिलनाडु सर्किल में उपलब्ध है। 

आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि कंपनी इस रिचार्ज प्लान को प्रमोशनल पैक के तौर पर बाजार में उतारा था। इस पैक के साथ उपभोक्ताओं को 90 दिनों की वैलिडिटी मिली है। इसके साथ ही 21 दिनों के लिए अलग से सुविधाएं भी दी जा सकती है । वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को इस पैक के साथ कॉलिंग के लिए 250 मिनट मिलेंगे। साथ ही कंपनी 100 एसएमएस भी देगी। लेकिन कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा 21 दिनों के लिए ही मिल सकती है । इसके बाद यूजर्स को सेवाओं का उपयोग करने के लिए रिचार्ज कराना होगा। 

मिजोरम सरकार ने लॉन्च किया कोरोनावायरस की जानकारी देने वाला यह एप

जानिए डाटा ख़त्म होने के बाद कैसे पाए अधिक इंटरनेट

Vodafone Idea के यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -