BSNL : 4 महीने तक फ्री मिलेगा ब्रॉडबैंड सर्विस, कंपनी की नई योजना ने यूजर्स को बनाया दीवाना

BSNL : 4 महीने तक फ्री मिलेगा ब्रॉडबैंड सर्विस, कंपनी की नई योजना ने यूजर्स को बनाया दीवाना

भारत की सरकारी टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनी BSNL देश की सबसे बड़ी ब्रॉडबैंड सर्विस प्रदाता कंपनी है और अपने यूजर्स की सुविधा के लिए आए दिन नए प्लान पेश कर रही है. इसके अलावा कंपनी ने कुछ प्लान्स को रिवाइज करके भी लॉन्च किया है. बता दें कि कंपनी अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को 6 पैसे प्रति पांच मिनट के हिसाब से शिपिंग कर रही है. वहीं लैंडलाइन से कॉल करने पर यूजर्स को कैशबैक की सुविधा दी जा रही है. इस बीच अब खबर है कि BSNL ब्रॉडबैंड यूजर्स फ्री सर्विस का लाभ उठा सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

यूनिटेक बायर्स केस: यूनिटेक को टेक ओवर करेगी केंद्र सरकार, नियुक्त किए जाएंगे नए CMD

विश्वसनीय साइट से मिली जानकारी के ​अनुसार BSNL के लॉन्ग टर्म ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स को मुफ्त सर्विस का लाभ उठाने का मौका मिलेगा. लेकिन बता दें कि फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस का लाभ केवल 4 महीनों तक ही उपलब्ध होगा. आइए जानते हैं BSNL के इस ऑफर और बेनिफिट्स के बारे में.

इन 10 शहरों में Airtel की 3G सेवा हुई बंद, फीचर फोन करते रहेंगे काम

अगर बात करें BSNL के इस ऑफर की तो कंपनी अपने ग्राहकों को 4 महीने की रेंटल छूट दे रही है. हालांकि यह छूट यूजर्स के सब्सक्रिप्शन प्लान पर निर्भर करती है. उदाहरण के तौर पर जो यूजर्स DSL, BharatFibre, BBoWi-Fi ब्रॉडबैंड प्लान या लैंडलाइन प्लान के 12 महीने के लिए एक्स्ट्रा पेमेंट करते हैं उन्हें एक महीने की एक्स्ट्रा सर्विस प्राप्त होगी. यानि यूजर्स 12 महीने के बजाय कुछ 13 महीने की सर्विस का लाभ उठा सकेंगे.

भारत में लॉन्च हुआ शानदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन, जाने क्या है खासियत

दमदार वेरियंट के साथ जल्द लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन

क्या सचमुच शानदार है redmi का ये मोबाइल जानिए खासियत