BSNL ने उड़ा दिए AIRTEL और JIO के होश, लेकर आया सबसे सस्ता प्लान
BSNL ने उड़ा दिए AIRTEL और JIO के होश, लेकर आया सबसे सस्ता प्लान
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के पास 100 रुपये से कम मूल्य वाले 4 डेटा वाउचर हैं, जो बहुत जबरदस्त हैं. एक स्थान पर जहां प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां अपने टैरिफ प्लान को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है तो वहीं BSNL के इस तरह के प्लान आपके लिए राहत भरे हो सकते हैं. BSNL अपनी 4G सर्विस को चुनिंदा शहरों में शुरू कर दिया गया है और दूसरी छमाही में घरेलू 4G शुरू करने वाला है. आज हम आपको BSNL के उन डेटा वाउचर्स के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जो 4G डेटा के साथ आते हैं. अगर आपके यहां 4G नहीं है तो यह डेटा 3G या 2G में कंवर्ट होने वाला है. आइए जानते हैं इस प्लान्स के बारे में...

BSNL का 16 रुपये वाला प्लान: BSNL का पहला प्लान 16 रुपये का बताया जा रहा है. जिसकी वैलिडिटी 1 दिन की है और जिसमे 2GB डेटा मिलता है. यह प्लान उन लोगों के लिए है, जो एक दिन के लिए डेटा बूस्ट करने वाले है.

BSNL का 94 रुपये वाला प्लान: BSNL का ये प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आ रहा है. इस प्लान के साथ न सिर्फ DATA मिलता है, बल्कि 200 मिनट की वॉयस कॉलिंग भी दी जा रही है. इस प्लान में 3GB DATA मिलता है. 

BSNL का 97 रुपये वाला प्लान: BSNL के इस प्लान में 15 दिन की वैलिडिटी भी प्रदान कर रही है. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डेली डेटा भी दिया जा रहा हैं. 

BSNL का 98 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में 22 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है, इसमें रोज 2GB डेटा मिलता है. लेकिन इसमें वॉयस कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है. 

सारे महंगे स्मार्टफोन के छक्के छुड़ाने आया REALME का ये नया फ़ोन

यहाँ चलता है सबसे तेज 5G नेटवर्क! हर कोई उठा रहा इसका मजा

सैमसंग ने किया बड़ा ऐलान, अब आपकी जगह AI करेगा मोबाइल पर बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -