BSF की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, अब रोहिंग्या शरणार्थियों में भारत के खिलाफ ज़हर भर रहे जैश के आतंकी

नई दिल्ली: सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की रिपोर्ट में आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद और रोहिंग्याओं की मिलीभगत का खुलासा हुआ है। बीएसएफ की रिपोर्ट के अनुसार, जैश के हैंडलर्स रोहिंग्याओं को भड़काने का काम कर रहे हैं। पाकिस्तान में बैठा जैश का आतंकी सरगना साबेर अहमद बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में रोहिंग्याओं को प्रशिक्षण देकर भारत के खिलाफ भड़काने की कोशिशों में जुटा हुआ है।

सूत्रों ने मीडिया को बताया है कि आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के बांग्लादेश में उपस्थित हैंडलर मौलाना यूनुस ने हाल में चार रोहिंग्याओं को आतंकी हमले का प्रशिक्षण दिया है। बांग्लादेश में हरिनमारा की पहाड़ियों में रोहिंग्याओं को आतंकी हमले का प्रशिक्षण दिया जा रहा है। बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में इस वक़्त हजारों की तादाद में रोहिंग्या शरणार्थी मौजूद हैं।

इन रोहिंग्या शरणार्थियों को भारत के खिलाफ आतंक के रास्ते पर लाने के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI, बांग्लादेश में सक्रिय जैश स्लीपर सेल के जरिए बरगलाने का प्रयास कर रही है। साथ ही कश्मीर मुद्दे और धर्म के नाम पर भी बांग्लादेशी शरणार्थियों में भारत के खिलाफ जहर भरा जा रहा है और उन्हें आतंकी हमलों के लिए प्रशिक्षित किया जा रहा है। आपको बता दें कि घाटी से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और लगातार भारत में आतंक फैलाने की साजिश कर रहा है।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को इस बात का है मलाल

आरआईएल ने इस मंदिर को दिया 1.11 करोड़ रुपये का चंदा

सरकार ने इस दवाब की वजह से अर्थव्यवस्था में सुधार को लेकर की घोषणाएं

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -