वीडियो वायरल करने पर जवान को दिया प्लंबर का काम
वीडियो वायरल करने पर जवान को दिया प्लंबर का काम
Share:

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर में सीमा पर नियुक्त जवान द्वारा सेना पर कथित तौर पर अधिकारियों द्वारा सामान बेचे जाने और रोटी की मांग करने पर गलत तरह का व्यवहार करने को लेकर वीडियो जारी किया गया था। जवान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हुआ था। मगर अब जवान को इस तरह की बात सामने लाने पर अधिकारियों के कोप का भाजन बनना पड़ा। हालात ये थे कि इस जवान को प्लम्बर का कार्य दिया गया और सरहद से हटा दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार तेज बहादुर की पत्नी शर्मिला और पुत्र ने कहा कि रोटी की मांग करना कुछ भी लगत नहीं है। उनके पुत्र ने कहा कि सेनिक पिता जो आरोप लगा रहे हैं उसकी जांच हो। मिली जानकारी के अनुसार सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवान तेज बहादुर ने जली हुई रोटियां और पतली दाल सेनिकों को परोसे जाने और राशन का सामान अधिकारियों द्वारा बेचे जाने का आरोप लगाया था।

इस मामले में अधिकारियों द्वारा उसकी बदली प्लम्बर के तौर पर कर दी गई है और उसके साथ ही मेस कमांडर को हटा दिया गया है। जवान तेज बहादुर को भी हेडक्वार्टर भेज दिया गया है। हालांकि इस मामले में बात सामने आई है कि गृ्ह मंत्रालय को सीमा सुरक्षा बल ने अंतरिम जांच रिपोर्ट सौंप दी है।

बांदीपुरा में आतंकवादी हमला, जवाबी कार्यवाही में एक आतंकी ढेर, सेना का जवान घायल

आतंकी हमले के बाद सुरक्षा कड़ी

कश्मीर में बर्फबारी, नेशनल हाईवे जाम

पाक ने फिर दिखाई कायरता : अखनूर के GREF कैम्प पर आतंकी हमला, 3 कर्मचारियों की मौत

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -