वायुसेना प्रमख का बड़ा बयान, कहा- अगर एयर स्ट्राइक नही हुई तो पाक ने हमला क्यों किया ?
वायुसेना प्रमख का बड़ा बयान, कहा- अगर एयर स्ट्राइक नही हुई तो पाक ने हमला क्यों किया ?
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक को लेकर लगातार एक के बाद एक सवाल खड़े किए जा रहे हैं. कोई इसके सबूत मांग रहा है, तो कोई यह जानना चाहता है कि इस हमले में कुल कितने आतंकियों का खात्मा किया गया है. लेकिन अब सभी को वायु सेना प्रमुख बी.एस धनोआ ने बेहद करारा जवाब दिया है. 

पहली बार वायु सेना प्रमुख बी.एस धनोआ ने मीडिया से इस संबंध में बात की है और इस दौरान उन्होंने कई सवालों का जवाब देते हुए बताया कि अभी ऑपरेशन खत्म नहीं हुआ है और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को जवाब देते हुए वायुसेना प्रमुख ने बताया कि 'हमारा ऑपरेशन अभी खत्म नहीं हुआ, हमने एयर स्ट्राइक में टारगेट को हिट किया है. इससे इस बात के संकेत मिलते हैं कि आगामी दिनों में सेना फिर पकिस्तान को सबक सीखा सकती है.  

वायु सेना प्रमुख बी.एस धनोआ ने कहा कि अगर जंगल में बम गिरते तो फिर पाकिस्तान जवाबी हमला क्यों करता? वहीं एयर स्ट्राइक में कितने आतंकी मरे इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि लाशें गिनना हमारा काम नहीं है, हमें जो करना था वो हमने सफलतापूर्वक कर दिया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को पाकिस्‍तान में घुसकर 12 मिराज लड़ाकू विमानों की सहायता से करीब 1000 किग्रा बम बरसाए थे. यह कार्रवाई उस समय हुई थी, तब पूरा देश सो रहा था. जानकारी के मुताबिक़, 26 फरवरी को सुबह साढ़े तीन बजे सेना ने यह स्ट्राइक की थी. 

 

पीएम मोदी को मायावती ने दिया करारा जवाब, कहा- राफेल इतना जरूरी तो 5 साल में क्‍यों नहीं ला सके ?

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में उमड़ी भक्तों की भारी-भीड़

शहीदों के परिजनों के लिए हुई नोटों की बरसात, चैरिटी आयोजन में दिखा गजब का दृश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -