पीएम मोदी को मायावती ने दिया करारा जवाब, कहा- राफेल इतना जरूरी तो 5 साल में क्‍यों नहीं ला सके ?

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना की ओर से पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) में की गई एयर स्‍ट्राइक पर बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को बीजेपी और केंद्र सरकार को जमकर घेरा. मायावती ने ट्वीट के माध्यम से भाजपा पर प्रहार किया. 

मायावती ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि  'पीएम श्री मोदी का रैलियों में कहना है कि पाक के साथ लड़ाई में राफेल विमान बहुत काम आ सकता था और अगर ऐसी बात थी तो पिछले 5 वर्षों के इनके शासन में एक भी राफेल विमान क्यों नहीं भारतीय बेड़े में शामिल किया गया? बता दें कि मायावती ने इस तरह से भाजपा और मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी द्वारा भी देश की रक्षा व सुरक्षा के साथ ऐसा खिलवाड़ क्यों?

आपको इस बात से अवगत करा दें कि हाल ही में 2 मार्च को पीएम मोदी ने एक कार्यक्रम में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बताया था कि देश लड़ाकू विामन राफेल की कमी महसूस कर रहा है और अगर भारत के पास ये लड़ाकू विमान होते तो कुछ और ही बात होती. पीएम का कहना था कि ‘‘राफेल पर स्वार्थनीति और अब राजनीति के कारण देश का बहुत नुकसान हुआ है.  राफेल की कमी आज देश को महसूस हुई है. आगे उन्होंने इस बात पर बल देते हुए कहा कि आज हिंदुस्तान एक स्वर में कह रहा है कि अगर हमारे पास राफेल होता, तो क्या होता?’ पीएम के इसी बयान पर मायावती ने यह ट्वीट किया.

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में उमड़ी भक्तों की भारी-भीड़

शाह के बयान पर अब केजरीवाल बोले, क्या BJP को सेना पर विश्वास नहीं ?

महाशिवरात्रि पर 'नमो' देंगे बाबा के भक्तों को बड़ा तोहफा, गुजरात में आज मंदिर की नींव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -