शहीदों के परिजनों के लिए हुई नोटों की बरसात, चैरिटी आयोजन में दिखा गजब का दृश्य
शहीदों के परिजनों के लिए हुई नोटों की बरसात, चैरिटी आयोजन में दिखा गजब का दृश्य
Share:

भरूच : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को देश के कोने-कोने में लोगों ने श्रद्धांजलि दी है और अब भी यह सिलसिला जारी है. बता दें कि साथ ही इस मौके पर प्रदेश सरकारों ने भी शहीदों के परिजनों को आर्थिक मदद देने की घोषणा की है. इतना ही नहीं सरकार के अलावा कई निजी संस्थान भी उनकी मदद के लिए आगे आए हैं. 

हाल ही में गुजरात के भरूच में भी शहीदों को खास तरह से श्रृद्धांजलि दी गई. यहां शहीदों को श्रृद्धांजलि अर्पित कर उनके परिजनों के लिए एक चैरिटी का आयोजन किया गया और इस कार्यक्रम में संगीत का आयोजन भी किया गया था. इसमें गायक बुलाए गए थे और इस दौरान लोगों ने गायक पर जमकर पैसे बरसाए. बताया जा रहा है कि जो भी पैसा यहां आया उसे शहीदों के परिजनों को दिया जाएगा. कार्यक्रम का नाम 'एक शाम शहीदों के नाम' था. 

आयोजकों की माने तो इस चैरिटी से जुटाए गए पैसे पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार के सदस्यों को उपलब्ध कराए जाएंगे. कार्यक्रम के लिए गायक ने एक भी पैसे नहीं लिए. बता दें कि इस कार्यक्रम का आयोजन रविवार को किया गया था. आपको बता दें कि 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर जैश ए मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटको से भरे वाहन से हमला कर दिया था, जिसमें हमारे 40 जवान से अधिक शहीद हो गए थे. इसके बाद भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने 26 फरवरी को तड़के नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर पाकिस्तानी हिस्से में कई आतंकी शिविरों पर बमबारी कर सूत्रों के मुताबिक, एक साथ 300 आतंकियों को ढेर कर दिया था.

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में एटीके ने दी दिल्ली डायनामोज को 2-1 से मात

Malang : मोहित सूरी की इस फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे ये सितारे

भारत के खिलाफ हार के बाद कप्तान फिंच ने कही ऐसी बात

महाशिवरात्रि पर 'नमो' देंगे बाबा के भक्तों को बड़ा तोहफा, गुजरात में आज मंदिर की नींव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -