अमेठी में की गई दो बच्चों की निर्मम हत्या, असमंजस में पड़ी पुलिस
अमेठी में की गई दो बच्चों की निर्मम हत्या, असमंजस में पड़ी पुलिस
Share:

अमेठी: यूपी के अमेठी में संदिग्ध परिस्थितियों में 2 बच्चों की धारदार हथियार से काटकर निर्मम क़त्ल कर दिया। उनकी मां का कमरे के अंदर ही फांसी के फंदे पर लटका शव हुआ पाया गया है। बच्चों के उपरांत मां के फांसी पर लटकने का अनुमान लगाए जा रहे है। शिवरतनगंज थाना इलाके के कुकहा रामपुर गांव का केस है। पुलिस ने कहा कि कुकहा रामपुर गांव में मंगलवार सुबह एक 28 वर्ष की महिला और उसके दो बच्चे अपने घर के अंदर मृत मिले है। मृतकों की पहचान शीतल, उनके बेटे नितेश (4) और बेटी निधि (6) के रूप में हुई है। 

पुलिस ने कहा कि महिला अपनी 65 वर्ष की सास के संग साथ गांव में रहती थी जबकि उसका पति धर्मराज सरोज लखनऊ में काम कर रहे थे।  कहा गया कि सुबह शीतल ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो पड़ोसियों की सहायता से उसकी सास ने दरवाजा तोड़ दिया। जिसके उपरांत देखा गया कि बच्चों के शव धारदार हथियार से कटे पड़े हुए थे और महिला का शव कमरे में छत से लटका हुआ पाया गया है। 

इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को जानकारी दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही को पूरा करने में लग गए। अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि स्वयं महिला ही अपने बच्चों की हत्या कर फांसी के फंदे पर लटक गई, या किसी और ने घटना को अंजाम भी दे डाला है। कहा जा रहा है कि दरवाजा अंदर से बंद था।  पुलिस अधीक्षक (SP) एलमारन जी ने बोला है कि शुरुआती तौर पर यह मामला आत्महत्या का दिख रहा है, क्योंकि दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

'दीदी, उस औरत को मत छोड़ना...', वीडियो भेजकर फंदे से झूला युवक

मासूम से दरिदंगी के मामले में हुआ खुलासा, फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद यह बात आई सामने

2 मासूम बच्चों का बेरहमी से क़त्ल, फिर मां ने उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -