सलमान की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में शेयर की हॉट तस्वीरें...
सलमान की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में शेयर की हॉट तस्वीरें...
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में शानदार अदाकारी और डांस के जलवे दिखाकर सभी को अपना दीवाना बनाने वाली ब्रूना अब्दुल्ला ने हाल ही में एक बार फिर से अपने कातिलाना फिगर की तस्वीरें शेयर की है. इन दिनों अपने हॉट लुक के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई हैं. वैसे भी ब्रूना ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. वो हर थोड़े दिन में सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. लेकिन इस बार ब्रूना ने सोशल मीडिया जो फोटोज शेयर की है उसमे वो बेहद सेक्सी लग रही हैं.

हाल ही में ब्रूना ने एक बार फिर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया हैं. इस बार तो ब्रूना ने बेहद ही बोल्ड पोज़ दिए हैं. ब्रूना कई बार ब्रालेस होकर या फिर ओपन टॉप पहनकर कातिलाना फोटोशूट करवा चुकी हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Raw Natural and Beautiful by ब्रूना का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही उनके हॉट फोटोज से भरा हुआ हैं. इस बार फिर ब्रूना अपने हॉट फोटोज के कारण सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुईं हैं.

सोशल मीडिया पर उनके सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं और फैन ब्रूना की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर ब्रूना के लाखों फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके दीदार को तरसते हैं. ब्रूना भी फैंस को खुश करने के लिए और लाइम लाइट में बने रहने के लिए हर बार बोल्ड फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. वैसे इन दिनों ब्रूना फिल्मों से दूर सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस के साथ जुडी हुई हैं.

ऋतिक ने शेयर की राकेश रोशन के ऑपरेशन के बाद की तस्वीरें

एशियन फिल्म अवॉर्ड 2019 : रणबीर की 'संजू' को मिले सबसे ज्यादा नॉमिनेशन

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर? इस डायरेक्टर के साथ करेंगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -